बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

घरवालों से झगड़ा हुआ तो बच्चों समेत नदी में कूदी महिला, बच्चों की मौत

घरवालों से झगड़ा हुआ तो बच्चों समेत नदी में कूदी महिला, बच्चों की मौत

N4N Desk: आपसी कलह के कारण एक महिला ने नदी में छलांग लगा दिया इतना ही नहीं अपने साथ महिला ने अपने बच्चों को भी मौत के हवाले कर दिया। घरवालों से झगड़ा हुआ तो महिला अपने तीन बच्चों के साथ घर से निकली और सरयू नदी में छलांग लगा दी। उसे नदी में कूदते देख स्थानीय लोग उसकी तरफ दौड़े और बचाने के लिए नदी में कूदे। इस हादसे के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी.

घटना सिवान जिले के दरौली थाना क्षेत्र के टोका नारायणपुर स्लूईस गेट के पास की है जहां मंगलवार की देर शाम एक महिला अपने तीन बच्चों के साथ सरयू नदी में छलांग लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। नदी में कूदते हुए देख स्थानीय लोग उसकी तरफ दौड़े और उन्हें बचाने के लिए नदी में कूद पड़े। महिला को बाहर निकाल लिया गया, लेकिन बच्चों का कोई सुराग हाथ नहीं लगा।

महिला गांव के विनय चौहान की पत्नी बताई जाती है। वहीं बच्चों में एक पुत्र युवराज (12) एवं दो बेटी क्रमश : 8 वर्ष एवं 10 वर्ष की बताई जाती हैं जो नदी में डूब गईं। इधर घटना के बाद स्लूईस गेट पर काफी संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ गई। गांव वालों ने बताया कि महिला मानसिक रूप से दिव्यांग है। उसकी स्थिति सामान्य बताई जा रही थी। मौके पाए पहुंची पुलिस शव को खोजने में कागि हुई है.

Suggested News