निमकी मुखिया सीरियल के 'तेतर सिंह' को महिला पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानिये क्या है मामला

निमकी मुखिया सीरियल के 'तेतर सिंह' को महिला पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानिये क्या है मामला

पटना. निमकी मुखिया सीरियल के तेतर सिंह का किरदार निभाने वाले विजय कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है. विजय कुमार को महिला थाना पुलिस ने पटना के नौबतपुर से गिरफ्तार किया है. उन्हें पहली पत्नी को बगैर तलाक दिए दूसरी शादी करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. बता दें कि वे मुंबई में अभिनेत्री गीता त्यागी से शादी कर ली थी. विजय पर पहली पत्नी के साथ दुर्व्यवहार करने का भी आरोप है. इस संबंध में पत्नी निलिमा कुमारी ने महिला थाने में शिकायत दी थी. जिस पर उन्हें गिरफ्तार किया गया है.

बेटे मां के लिए खटखटाएंगे हर दरबाजे

वहीं गिरफ्तार होने के बाद उनके बेटे ने कहा कि अपनी मां को न्याय दिलाने के लिए हर दरबाजे खटखटाएंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि निमकी मुखिया सीरियल के तेतर सिंह का किरदार निभाने वाले का मूल नाम विजय कुमार है. लेकिन दूसरी शादी गीता त्यागी से शादी के बाद वह विजय त्यागी लिखने लगे हैं. अभी के सिरियल में भी उनका नाम विजय त्यागी लिखा आता है.  

विजय कुमार मूल रूप से पटना के नौबतपुर के रहने वाले हैं. उनकी शादी वर्ष 1989 में पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र के टेक्स्ट बुक कालोनी निवासी निलिमा कुमारी से हुई थी. उनके दो बच्चे भी हैं. पत्नी के मुताबिक शुरुआत के दिनों में उनका दांपत्य जीवन अच्छा चल रहा था. इसी बीच विजय का दिल्ली स्थित नेशनल स्कूल आफ ड्रामा में दाखिला मिल गया. वहां से पास होते ही वह मुंबई चले गए और वहां वे टीवी सीरियल में काम करने लगे. निलिमा कुमारी का आरोप है कि मुंबई में रहने के दौरान विजय कुमार ने वर्ष 2016 में अभिनेत्री गीता त्यागी से शादी कर ली.

इस बात का पता चलने पर निलिमा जब पिता के साथ मुंबई गई तो वहां विजय कुमार ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया था. निलिमा के मुताबिक, विजय कुमार ने उन्होंने तलाक दिए बगैर दूसरी शादी की. वहीं, उन्हें किसी प्रकार की आर्थिक सहायता तक नहीं दी गई. पीड़िता ने वर्ष 2020 में पति के खिलाफ महिला थाने में मुकदमा दर्ज करवाया था. महिला थाना प्रभारी कुमारी सहचरी ने बताया कि पुलिस को विजय कुमार के नौबतपुर स्थित अपने गांव आने की सूचना मिली थी. जिसके बाद पुलिस ने शुक्रवार की दोपहर उन्हें गिरफ्तार कर लिया. विजय कुमार को थाने लाया गया है. पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Find Us on Facebook

Trending News