बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आईबी की रिपोर्ट से मुंगेर में हड़कंप, मरकज वाली महिला घर में छिपकर पुलिस को दे रही थी धोखा, तीन अब भी दे रहे हैं प्रशासन को चुनौती

आईबी की रिपोर्ट से मुंगेर में हड़कंप, मरकज वाली महिला घर में छिपकर पुलिस को दे रही थी धोखा, तीन अब भी दे रहे हैं प्रशासन को चुनौती

मुंगेर : सरकार के बार बार कहने के बाद भी मरकज वाले सामने नहीं आ रहे हैं. तबलीगी जमात से जुड़े ये लोग छिपकर सरकार को चुनौती दे रहे हैं. ऐसे में  मुंगेर में मरकज वालों को लेकर आई आईबी रिपोर्ट के बाद हड़कंप मच गया.

मुंगेर से  चार लोगों के मरकज में शामिल होने का रिपोर्ट आईबी द्वारा जिला मुख्यालय को भेजी गई है. इसी रिपोर्ट के आधार पर खड़गपुर शहरी क्षेत्र से एक महिला को मरकज में शामिल होने के संदेह पर बुधवार को क्वारंटाइन सेंटर जमालपुर भेज दिया गया. जबकि अन्य तीन लोगों की पहचान करने का प्रयास प्रशासन और पुलिस प्रशासन द्वारा की जा रही है.

रिपोर्ट में बताया गया कि महिला तबलीगी जमात के मरकज में शामिल हुई थी. इसके बाद गुपचुप तरीके से अपने घर में रह रही है. हालांकि महिला ने कहा कि वह पिछले 09 महीने से अपने घर पर ही है. मरकज में शामिल नहीं हुई हैं. इधर जैसे ही आईबी की रिपोर्ट खड़गपुर प्रशासन को मिली. वैसे ही प्रशासनिक महकमे में हलचल मच गई.

आईबी की रिपोर्ट मिलने के बाद मरकज वाली महिला को होम क्वारेंटाइन कर दिया गया है और उसके घर पर इस्तेहार लगा दिया गया है. इसके साथ ही इलाके के लोगों को मरकज वाली महिला के घर के आस पास आने से मना कर दिया गया है. इसके साथ ही जिला प्रशासन मरकज वाले तीन लोगों का पता लगाने में जुट गया है. 

Suggested News