महिला चोर चढ़ी लोगों के हत्थे, पेड़ से बांधकर लोगों ने की जमकर पिटाई

महिला चोर चढ़ी लोगों के हत्थे, पेड़ से बांधकर लोगों ने की जमकर पिटाई

KATIHAR: पुलिस और प्रशासन की तमाम कोशिशों के बावजूद लोग कानून हाथ में लेने से बाज नहीं आ रहे हैं. ऐसा ही एक मामला कटिहार के सहायक थाना क्षेत्र के ललियाही जगदेव नगर में सामने आया है. यहाँ के मशान काली मोहल्ले में एक बंद पड़े घर में दोपहर के समय चोरी करते लोगों ने महिला चोर को रंगे हाथ पकड़ लिया. इसके बाद लोगों ने उसे पेड़ से बांध दिया और उसकी जमकर धुनाई की. 

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि महिला चोरों की संख्या 9 के करीब थी. ये सभी मिलकर जगदेव नगर स्थित राजीव कुमार ठाकुर के घर की खिड़की काटने का प्रयास कर रही थी. खिड़की को छेनी हथौड़ी से काटने पर आवाज आने पर आस-पड़ोस के लोग जमा हो गए और शोर मचाने लगे. सभी महिला चोर वहां से भाग गयी. लेकिन एक को लोगों ने पकड़ लिया. उसे देखकर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और चोर को पेड़ पर बांध कर सभी ने उसकी जमकर धुनाई की. 

इस मामले को लेकर राजीव ठाकुर ने बताया कि सभी लोग जनेऊ में 5 दिन पहले भागलपुर के रंगरा गांव गए हुए थे और घर खाली पड़ा हुआ था. आसपास के लोगों का फोन आया की आपके घर में चोरी हो रही है. हालाँकि पकड़ी गई महिला ने कहा की वह चोरी करने नहीं प्लास्टिक चुनने आई थी. बाद में लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. जिसके बाद पुलिस महिला को पकड़कर थाने ले गई.


Find Us on Facebook

Trending News