बिहार के इस ब्यूटीपार्लर में महिलाएं बनती थी निशाना, जानिए पूरा मामला

बिहार के इस ब्यूटीपार्लर में महिलाएं बनती थी निशाना, जानिए पूरा मामला

पटना. महिलाओं का ब्यूटीपार्लर जाना सामान्य बात है. लेकिन, पटना में एक ऐसे ब्यूटीपार्लर का पता चला है जहाँ मेकअप की आड़ में महिलाओं की चोरी से तस्वीरें खींची जाती थी. अब मामला प्रकाश में आने पर पुलिस ब्यूटीपार्लर संचालक की तलाश में है जबकि इस मामले में एक महिला सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. 

सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के पत्थर की मस्जिद इलाके में संचालित एक ब्यूटी पार्लर में महिलाओं की चोरी छिपे फोटो खींचने की बात सामने आई है. इस संबंध में एक महिला ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई की. इस मामले में गिरफ्तार महिला और उसके सहयोगी युवक के मोबाइल की जाँच में महिला ग्राहकों की आपत्तिजनक तस्वीरें बरामद होने की बात सामने आई है. दोनों को जेल भेजा गया है. 

ब्यूटीपार्लर संचालक शबन्न खान के बारे में कहा जाता है कि उसी के कहने पर वहां महिलाओं की चोरी छिपे तस्वीरें खींची जाती थी. पुलिस अब शबन्न खान को तलाश रही है. कहा जाता है कि पूर्व में कुछ ग्राहकों ने संदेह के आधार पर संचालक से कहा सुनी की थी. हालाँकि थाने में मामला दर्ज कराने का पहला मामला आया जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई की. 


Find Us on Facebook

Trending News