बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अजब-गजब: पुलिस कस्टडी से भागा शहंशाह और नाले में कूद गया, डीएसपी, एसएचओ उतरे नाले में, शहर भर की पुलिस खोद रही है नाला

अजब-गजब: पुलिस कस्टडी से भागा शहंशाह और नाले में कूद गया, डीएसपी, एसएचओ उतरे नाले में, शहर भर की पुलिस खोद रही है नाला

अररिया: शहर में शहर भर की पुलिस नाले में उतरी हुई है। अब आप सोच रहे होंगे कि शहर भर की पुलिस नाले में क्या कर रही है? दरअसल मसला यह है कि पुलिस एक चोर को लेकर जा रही थी। इसी बीच पुलिस कस्टडी से कोर्ट जा रहा एक कैदी हथकड़ी खोलकर फरार हो गया। इतना ही नहीं पुलिस से बचने के लिए वह नाले में कूद गया। दरअसल पुलिस से बचने के लिए चोर नाले में क्या कूदा, यह पुलिस के लिए सिरदर्द बन गया। अब नाले की कनेक्टिविटी पूरे शहर में है। यह नाला चांदनी चौक से शुरू होता है और काली मंदिर चौक से होते हुए बाबाजी कुटिया के पास परमार नदी में गिर जाता है। नालों के जंजाल में चोर कहां चला गया है, यही सवाल पुलिस के लिए सिरदर्द बना हुआ है। 

पुलिस के हाथ-पांव फूले

डीएसपी पुष्कर कुमार के अनुसार नाला को खोदने पर पैर के ताजा निशान मिले हैं। इसलिए नालों को खोदकर चोर को तलाशने की प्रक्रिया की जा रही है। चूंकि मामला कैदी की कोर्ट में पेशी से पेशी से जुड़ा है, इसलिए पुलिस के और हाथ-पांव फूल रहे हैं। इसलिए जब तक चोर मिल नहीं जाता, ऐसा लग रहा है पुलिश शहर के पूरे नाले को ही खोद देगी। 

मोटरसाइकिल चोरी मामले में पकड़ाया था

पुलिस की गिरफ्त से भागने वाले चोर का नाम शहंशाह निवासी नगर थाना के खरैया बस्ती का बताया जा रहा है। बाइक चोरी के मामले में उसे गिरफ्तार किया गया था और बुधवार को उसे नगर थान के कोर्ट भेजा जा रहा था। इसी बीच वह फरार हुआ और नाले में घुस गया। जिसे कुछ लड़कों ने देख लिया। सूचना मिलने के बाद डीएसपी पुष्कर कुमार, एसएचओ सुनील कुमार समेत पुलिस बल नाले में उतर कर चोर को खोज रही है। खबर लिखे जाने तक पुलिस को सफलता नहीं मिली है।


Suggested News