बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गजब : इधर पुलिस ले रही थी लॉक डाउन का जायजा, उधर अपराधियों ने युवक को मारी गोली

गजब : इधर पुलिस ले रही थी लॉक डाउन का जायजा, उधर अपराधियों ने युवक को मारी गोली

BHAGALPUR : पुलिस जिला नवगछिया से एक बड़ी घटना सामने आई है। जहां इस लॉक डाउन में भी अपराधियों ने जमकर तांडव मचाया है। बेखौफ अपराधियों ने एक युवक को गोली मार दी। घटना में गंभीर रुप से घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि नवगछिया थाना क्षेत्र  के राजेंद्र कॉलोनी में आज दिन के तकरीबन 11 बजे शहर गोलियों की तड़तड़ाहट से गुंज उठा। बेखौफ अपराधियों ने दिन दहाड़े युवक को गोली मार दी। 

सबसे बड़ी बात यह है कि अपराधियों ने घटना को उस वक्त अंजाम दिया जब पुलिस शहर में लॉक डाउन की स्थिति का जायजा ले रही थी।  

बताया जा रहा है कि लगातार फायरिंग होने की आवाज सुन नवगछिया स्टेशन रोड में लॉक डाउन की स्थिति का जायजा ले रही  पुलिस मौके पर पहुची। पुलिस ने गोली लगने से घायल युवक को तत्काल इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए उसे भागलपुर मायनगंज अस्पताल रेफर कर दिया गया। 

घायल युवक नया टोला निवासी किशोर चौरसिया का पुत्र गुलशन कुमार उर्फ गुड्डू ने पुलिस को बयान दिया कि नवगछिया के विषाय टोला निवासी बिजली पासवान का पुत्र भरत कुमार सहित अन्य पांच अपराधियों ने मिलकर उसे गोली मारी है। 

उसने बताया है कि उसे कॉल कर राजेंद्र कॉलोनी बुलाया गया था। जहां पहुंचने पर गुलशन कुमार नामक अपराधी ने उसे गोली मार दी। 

गुड्डू को अपराधियों ने चार गोली मारी है। जिसमें एक उसके पेट और बाकी पैर में लगी है। उसके बयान पर पुलिस मामला दर्ज कर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। 

नवगछिया से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट

Suggested News