गजब : जिस पंडित ने कराई शादी, दिलाए सात वचन उसी के साथ फरार हुई दुल्हन

गजब : जिस पंडित ने कराई शादी, दिलाए सात वचन उसी के साथ फरार हुई दुल्हन

NEWS4NATION DESK :  जिस पंडित ने शादी कराए। सात फेरो के साथ दुल्हन को अपने पति के साथ जीवन भर साथ निभाने की कसम दिलाई। दुल्हन शादी के महज 15 दिनों के अंदर ही उन सात वचनों को तोड़ते उसी पंडित के साथ फरार हो गई। मामला मध्य प्रदेश के विदिशा की है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि । विदिशा के सिरोंज शहर के टोरी बागरोद में एक दुल्‍हन के घर भाग जाने की खबर से हड़कंप मच गया। दुल्हन की शादी को केवल 15 दिन ही गुजरे थे। शादी के 3 दिन बाद दुल्हन पहली बार मायके आई थी और 23 मई की रात जब उसके परिवार वाले एक अन्‍य शादी समारोह में व्‍यस्‍त थे, तब वह उसी पंडित के साथ फरार हो गई जिसने उसकी शादी कराई थी।
 
 बताया जा रहा है कि युवती की शादी 7 मई को बासौदा के आसठ गांव में रहने वाले युवक से हुई थी। शादी वाले दिन उसी गांव के पंडित विनोद महाराज ने युवक-युवती की शादी में मंत्र पढ़ा और सात फेरे लगवाए थे।
 शादी के 3 दिन बाद दुल्हन अपने मायके वापस आई थी। इस दौरान 23 मई को उसके गांव में ही एक शादी समारोह था और घरवाले वहीं पर गए हुए थे। उस शादी की रस्म भी उसी पंडित विनोद महाराज को पूरी करानी थी। लेकिन वह शादी की रस्मों के शुरू होने से पहले ही वह लापता हो गया।
 
 उसी पंडित के साथ भागी जिसने कराई थी शादी जब वह घर में नहीं मिला तो लोगों ने उसकी तलाशी शुरू कर दी। इसी बीच किसी ने बताया कि वह युवती भी अपने घर से गायब है। इस खबर के बाद घरवालों के होश उड़ गए, आनन-फानन में उनकी खोजबीन शुरू हो गई। लेकिन अगले दिन तक उनका कुछ पता नहीं चला। इसके बाद युवती के परिजन गांव के सरपंच के साथ थाने पहुंचे और रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है।
 
 पंडित पहले से शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं। गांववालों का कहना है कि विनोद और नवविवाहिता युवती के बीच करीब 2 साल से प्रेम-प्रंसग चल रहा था। पुलिस ने इस मामले में विनोद की पत्नी को भी आरोपी बनाया है। 

वहीं, ससुराल से मिली जानकारी के मुताबिक दुल्हन अपने साथ  करीब 1.5 लाख के गहने और 30 हजार कैश भी लेकर गई है। 

 

 

 

Find Us on Facebook

Trending News