बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गजब : मच्छरों से परेशान पत्नी ने मूसल से पति को जमकर पीटा, बेटी ने भी दिया मां का साथ

गजब : मच्छरों से परेशान पत्नी ने मूसल से पति को जमकर पीटा, बेटी ने भी दिया मां का साथ

NEWS4NATION DESK : मच्छर के काटने से पति की पिटाई यह जानकर आपको हंसी के साथ-साथ आश्चर्य भी होगा, लेकिन एक ऐसी ही सच्ची घटना सामने आई है। मच्छरों से परेशान महिला ने अपने पति की जमकर पिटाई कर दी। वहीं मौके पर मौजूद उसकी बेटी ने पिता को बचाने के वजाए अपनी मां का साथ दिया और दोनो ने उसे जमकर पीटा। इस बावत पीड़ित की ओर से थाने में मामला दर्ज कराया गया है। मामला गुजरात के अहमदाबाद की है।  

घटना के संबंध में बताया गया है कि अहमदाबाद के नरोदा इलाके में अपने परिवार के साथ रहने वाले भूपेन्द्र नामक शख्स को उसकी पत्नी और बेटी ने जमकर पिटाई की। पीड़ित भूपेंद्र की माने तो उसकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है। वह अपनी कार से एलईडी की बिक्री करते हैं।

एलईडी से उन्हें काफी कम कमाई होने के कारण पिछले दो महीने से वह बिजली के बिल का भुगतान नहीं कर पा रहे हैं। जिसकी वजह से उनके घर की बिजली काट दी गई है। भूपेंद्र ने बताया कि मंगलवार रात वह अपनी पत्नी संगीता और बेटी चितल के साथ सो रहे थे। इसी बीच रात में बिजली चली गई। बिजली जाने के कुछ देर बाद ही संगीता ने भूपेंद्र को बिस्तर से गिरा दिया और पिटाईशुरू कर दी। 

भूपेंद्र ने बताया कि संगीता को मच्छर काट रहा था, जिसके कारण वह सो नहीं पा रही थी। भूपेंद्र ने बताया कि मच्छर काटने से गुस्साई संगीता किचन में गई और मूसल लेकर आ गई और उसने मूसल से ही उसे पीटना शुरू कर दिया। इसी दौरान वहां पर मौजूद बेटी ने भी मां का साथ दिया और कपड़ा साफ करने वाले डंडे से जमकर पिटाई कर दी। 

Suggested News