बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में करंट लगने से श्रमिक की मौत, ग्रामीणों का आरोप बिजली विभाग की लापरवाही बनी कारण, कई जगह मौत बनकर झूल रहे बिजली के तार

नवादा में करंट लगने से श्रमिक की मौत, ग्रामीणों का आरोप बिजली विभाग की लापरवाही बनी कारण, कई जगह मौत बनकर झूल रहे बिजली के तार

नवादा. बिजली का करंट लगने से बुधवार को जिले के सिरदला थाना क्षेत्र के चौबे गांव में एक व्यक्ति की मौत हो गई. मृतक चौबे पंचायत के भलुया गांव के लटू राजवंशी के 55 वर्षीय पुत्र कामेश्वर राजवंशी थे. पेशे से मज़दूर कामेश्वर सुबह चौबे गाँव से मजदूरी पर अपने घर जा रहा था. इसी दौरान वे करंट की चपेट में आ गए. 

स्थानीय लोग इसे बिजली विभाग की लापरवाही के कारण हुई मौत बता रहे हैं. दरअसल, चौबे से भलुया गांव की तरफ एलटी लाइन जाती है. कुछ दिनों पूर्व बारिश व अंधड़ से तार गिर जाने के कारण यहां खतरा बना हुआ था. बिजली विभाग सिरदला के कर्मचारियों को सूचना देने के बाद भी करंट के तार को वहां से न तो हटाया गया और ना ही उसे ठीक किया गया. किसी पदाधिकारी ने ध्यान नहीं दिया और अब इसी लापरवाही के कारण घटना हुई.।वही घटना के बाद सिरदला पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है. 

ग्रामीणों का कहना है कि कई अन्य स्थानों पर भी बिजली के तार इसी तरह मौत बनकर झूल रहे हैं.कई बार की शिकायत के बाद भी उसे ठीक नहीं किया गया है. अब इसी कारण एक व्यक्ति की मौत हुई है. 


Suggested News