गया के होटल में संदिग्ध परिस्थिति में कर्मी की हुई मौत, परिजनों ने की 50 लाख रूपये मुआवजे की मांग

गया के होटल में संदिग्ध परिस्थिति में कर्मी की हुई मौत, परिजनों ने की 50 लाख रूपये मुआवजे की मांग

GAYA : बोधगया थाना क्षेत्र के एक होटल में शुक्रवार को एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। मृतक की पहचान फतेहपुर थाना इलाके के ढीवर गांव निवासी 47 वर्षीय  सरजू रविदास  के रूप में की गई है। सरजू रविदास होटल में चाइनीज शेप के रूप में 20 वर्षो से कार्यरत था। 


शुक्रवार को सरजू रविदास खाना खाने के दौरान होटल मे ही  गिर गया। उसके बाद होटल के कर्मचारी बोधगया के एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए ले गए। जहां से उसे मेडिकल कालेज गया रेफर कर दिया गया। मेडिकल कालेज पहुंचते ही डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना के बाद परिजनों को रों रोंकर बुरा हाल हो गया। घटनास्थल पर बोधगया थाने की पुलिस पहुंचकर मामले को शांत कराने मे जुट गई। 

इधर मृतक के परिजन ने होटल मालिक के साथ वार्ता कर मुआवजे की मांग की है। मृतक के परिजनों ने बताया की सरजू रविदास का छोटा एक बेटी और दो बेटा है। अब उसका आशियाना उजड़ गया है। वही मृतक के बेटी का कहना है कि होटल  मालिक की लापरवाही से मेरे पापा की मौत हुई है। आखिर वो क्या खा रहे थे जिससे खाने के बाद उनकी मौत हो गई।

इस घटना मे मृतक के साला का कहना है कि हमलोग 50 लाख रुपए मुआवजा के रूप में मांग कर रहे है। लेकिन होटल के सीनियर मैनेजर अश्विनी कुमार का कहना है कि हमलोग इतनी बड़ी रकम देने में सक्षम नहीं है। हम लोग उसका पीएफ का पैसा और उसी सैलरी पर मृतक के एक आदमी को नौकरी होटल में दे सकते हैं।

गया से संतोष कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News