बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

क्वारंटाइन सेंटर से निकलते ही ATM पर हाथ साफ करने पहुंचा श्रमिक मजदूर,पुलिस को बोला बेरोजगार हूँ साहब

क्वारंटाइन सेंटर से निकलते ही ATM पर हाथ साफ करने पहुंचा श्रमिक मजदूर,पुलिस को बोला बेरोजगार हूँ साहब

BANKA: कोरोना महामारी के कारण लागू हुए लॉकडाउन  का साइड इफ़ेक्ट अभी से ही  दिखने लगा है. बिहार के बांका में अनलॉक 1लागू होने के साथ ही बेरोजगार हुए प्रवासी मजदूर की अपराध वाली करतूत सामने आई है.

गुजरात से लौटा मजदूर ने बड़ा हाथ मारने के चक्कर में लग गया और  पूरा एटीएम  ही उखाड़ कर पैसा निकालने की कोशिश करने लगा. लेकिन किस्मत ने साथ नहीं दिया और वो रंगे हाथ लोगों के हत्थे चढ़ गया. घटना बांका थाना के पास आज़ाद चौक पर स्थित इंडिया 1 एटीएम की है.

घटना को अंजाम देते हुए सूरज मंडल पकड़ा गया जो अमरपुर थाना क्षेत्र के जेठोर मंझगय का प्रकाश मंडल का पुत्र है. गिरफ्तार युवक का कहना है कि गुजरात में किसी फैक्ट्री में मजदूरी करता था जो लॉकडाउन के चलते बन्द हो गया और वहां से सभी मजदूरों के साथ वो घर लौट गए और पैसे की कमी के कारण उसने ये अपराध किया.


बांका के एटीएम में गुजरात से लौटे मजदूर ने किया चोरी का प्रयास घर लौटने के साथ अमरपुर के भरको हाइस्कूल स्थित क्वारंटाइन सेंटर भेजा गया था जिसकी अवधि पूरी होने के बाद वो होम क्वारंटाइन पर भेजा गया था।

लेकिन होम क्वारंटाइन होने के बावजूद भी एटीएम में चोरी करने के लिये निकल गया था. फिलहाल बांका पुलिस गिरफ्तार युवक से पूछताछ कर रही है. बांका थानाध्यक्ष राजेश कुमार झा ने बताया कि कल एटीएम के सीसीटीवी फुटेज निकाला जाएगा जिससे और मामला साफ हो पायेगा. फिलहाल पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ कर रही है.

Suggested News