बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कांटी थर्मल पावर के गेट जाम कर मजदूरों ने किया जमकर विरोध प्रदर्शन, कई श्रमिकों को काम से हटाने का विरोध

कांटी थर्मल पावर के गेट जाम कर मजदूरों ने किया जमकर विरोध प्रदर्शन, कई श्रमिकों को काम से हटाने का विरोध

MUZAFFARPUR :  जिले के कांटी थर्मल पावर में पुराने यूनिट एवं एक नंबर प्लांट वर्क काम कर रहे हैं। वहीं जिनका गेट पास नहीं बनाया गया है दर्जनों मजदूरों को काम पर से हटा दिया गया है।  जिसके कारण सभी मजदूर एकजुट होकर plant-1 और plant-2 के दोनों मुख्य द्वार को जाम कर के सुबह 8:00 बजे से काम बाधित कर दिए हैं। कांटी थर्मल पावर के मुख्य द्वार पर थर्मल प्रबंधन विरोधी नारेबाजी करते हुए सभी मजदूर हंगामा कर रहे हैं।

 मजदूर नेता अनय राज ने उनके मांगों को सुनकर थर्मल प्रबंधन के बड़े अधिकारी तक पहुंचाया है। विरोध कर रहे श्रमिक समस्या का तत्काल निदान करने की मांग कर रहे थे। उनका कहना था कि  समस्या को सुलझने के बाद ही सभी काम पर लौटेंगे। काम से निकाले गए मजदूरों के समर्थन में अन्य मजदूर भी अपना काम बंद करके उनके साथ लड़ाई में खड़े हो गए हैं।  श्रमिकों का कहना है यह हमेशा की स्थिति है। जिसको लेकर प्रबंधन कभी गंभीरता से नहीं लेता है।

 वहीं YSS के नेता अनय राज भी मौके पर पहुचकर प्रबंधक से किया दूरभाष के जरिए मजदूरों की मांग से प्रबंधन को अवगत कराया है। उनका कहना है कि प्रबंधन की तरफ से समस्या को लेकर बातचीत करने का आश्वासन दिया गया है। हालांकि अधिकारिक तौर पर  थर्मल प्रबंधन के तरफ से किसी प्रकार की कोई सूचना नहीं दी गई है।  व


Suggested News