भारत-पाक क्रिकेट मैच को लेकर सट्टा बाजार गर्म, सट्टेबाजी को लेकर पटना पुलिस की छापेमारी

भारत-पाक क्रिकेट मैच को लेकर सट्टा बाजार गर्म, सट्टेबाजी को लेकर पटना पुलिस की छापेमारी

PATNA : भारत पाक क्रिकेट मैच को लेकर पटना में पुलिस ने छापेमारी की है। सट्टेबाजी को लेकर पटनासिटी और गर्दनीबाग में पुलिस की विशेष टीम ने छापा मारा है। पुलिस की छापेमारी से सट्टेबाजों के बीच हड़कंप मचा है। बिहार पुलिस के बड़े अधिकारियों के निर्देश पर पटना पुलिस की कार्रवाई की है।

बता दें कि वर्ल्ड कप के ब्लॉकबस्टर मुकाबले पर करोड़ों दर्शकों की निगाहें टिकी हैं। रोमांच, दबाव और पुरानी प्रतिद्वंदिता भारत-पाकिस्तान मुकाबले को सबसे दिलचस्प और देखा जाना वाला मैच बनाते हैं। और जब बात वर्ल्ड कप की हो भारत पाकिस्तान को हमेशा हराता रहा है।

 वर्ल्ड कप में दुनिया भर के क्रिकेट फ़ैन्स की नज़रें भारत-पाक महामुक़ाबले पर लगी हुई हैं। इस महामुक़ाबले से पहले दोनों ही टीमों के लिए फ़िक्र की भी कुछ वजहें हैं। लेकिन इस वक्त सबकी सबसे बड़ी फ़िक्र बारिश को लेकर बनी हुई है।

 वर्ल्ड कप में अब तक चार मैच बारिश की भेंट चढ़ चुके हैं। भारत और पाकिस्तान का एक-एक मैच भी बारिश की वजह से नहीं हो पाया। मैनचेस्टर में होने वाले भारत-पाक मैच को लेकर भी आशंका जताई जा रही है। कहा जा रहा है कि रविवार को 60 फ़ीसदी आशंका है कि बारिश होगी।

 ऐसे में हो सकता है कि दोनों टीमों के बीच 50-50 ओवर का मैच भी बमुश्किल हो पाए। भारत और पाकिस्तान के बीच वर्ल्ड कप में अब तक 6 मैच खेले गए हैं और भारत ने इन सब में जीत हासिल की है।

Find Us on Facebook

Trending News