बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रामलला प्राण प्रतिष्ठा को लेकर बेतिया में सुबह से हो रही पूजा-अर्चना, लोगों ने कहा- सनातन धर्म का विश्व में हो रहा जयघोष

रामलला प्राण प्रतिष्ठा को लेकर बेतिया में सुबह से हो रही पूजा-अर्चना, लोगों ने कहा- सनातन धर्म का विश्व में हो रहा जयघोष

BETTIAH : अयोध्या में रामलला के प्राण प्रतिष्ठा को लेकर पश्चिम चम्पारण जिला भी पूरी तरह से राममय हो गया। जिले के 18 प्रखंड के सभी मठ मंदिर मे सुबह से ही रामलला की पूजा हो रही है। वही आज नरकटियागंज के केहुनिया रोआरी पंचायत के सिसवा गाव में भी स्थित मंदिर के प्रांगण मे भी सुबह से पूजा हो रही है । 

इस पंचायत के पूर्व मुखिया नीलमणि तिवारी ने बताया की आज पूरा विश्व रामलला के प्राण प्रतिष्ठा को लेकर पूरा उत्साहित है। हमारे पंचायत के सभी मंदिर में सुबह से ही पूजा हो रही है। नरेन्द्र मोदी को धन्यावाद देते हुये उन्होने कहा की आज सनातन धर्म की एक बार फिर से पूरे भारत ही नही विश्व मे जयघोष हो रही है।

कहा की सभी समुदाय के लोग इस पल को भूलना नहीं चाह रहे है। वही मंदिर में सीता राम की धुन पर ढोल मंजिरे भी बजाये जा रहे है तो कही रामायण का पाठ पढ़ा जा रहा है। 

वही मंदिर के पुजारी सुरेन्द्र तिवारी ने कहा की आज सुबह से ही मंदिर में पूजा पाठ चल रहा है। काफी अच्छा लग रहा है। इस मौके पर चंद्रमणि तिवारी सहित कई गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

बेतिया से आशीष की रिपोर्ट

Suggested News