वाह! पुलिस की 10 टीमें व अकेला बाहुबली ,फिर भी खाली हाथ, शाबास!

वाह! पुलिस की 10 टीमें व अकेला बाहुबली ,फिर भी खाली हाथ, शाबास!

NEWS4NATION DESK : पुलिस की 10 टीमें दिन रात ताबड़तोड़ छापेमारी में जुटी है। बाढ़ से लेकर पूरे बिहार में यहां तक कि राज्य से बाहर भी छापेमारी जारी है। दूसरी तरफ अकेला बाहुबली विधायक ठिकाना पर ठिकाना बदलते हुए पुलिस को छकाने में कामयाब हो रहे हैं।

मतलब साफ है कि एसआईटी की टीम को विधायक गच्चा देने में सफल हो जा रहे हैं। फरार विधायक अनंत सिंह ने फरारी के दौरान ही अपना दो वीडियो जारी कर अपनी बातों को रखने की भरपूर कोशिश की है।

गौरतलब है बाहुबली विधायक अनंत सिंह के पैतृक आवास लदमा से एक एके-47 और दो हैंड ग्रेनेड मिलने के बाद से ही पुलिस उन्हें गिरफ्तार करने की जुगत में है।

शनिवार की देर रात पुलिस जब विधायक को गिरफ्तार करने उनके सरकारी आवास पहुंची तो उससे पहले विधायक ने पुलिसिया मिजाज को भांपते हुए अपना ठिकाना बदल लिया था। 3 घंटे की तलाशी के बाद पुलिस को खाली हाथ लौटना पड़ा।

बाहुबली विधायक अनंत सिंह को पकड़ने के लिए रिश्तेदारों और करीबियों के यहां लगातार छापेमारी की जा रही है। लेकिन विधायक पकड़ में नहीं आ रहे।

बताया जा रहा है कि कुछ ही वक्त पर विधायक अपना ठिकाना बदल ले रहे हैं और एसआईटी को चकमा देने में कामयाब हो जा रहे हैं। पुलिस अनन्त सिंह को गिरफ्तार करने के लिये इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस का सहारा ले रही है,उसके बावजूद विधायक हाथ नहीं लग पा रहे हैं।

पुलिस हाथ मलने पर विवश है। पुलिस के द्वारा विधायक जी का लोकेशन पता लगाने का हर जुगाड़ फेल कर जा रहा है। पुलिस हर कीमत पर अनन्त सिंह को सरेंडर करने से पहले गिरफ्तार करने चाहती है लेकिन कामयाब नहीं हो पा रही। इसके पीछे सबसे बड़ा कारण यह है कि विधायक कोई ऐसा सबूत नहीं छोड़ रहे जिससे पुलिस को कोई सुराग मिल सके। 

लुका छिपी के खेल में विधयाक अभी पुलिस पर भारी पड़ रहे हैं। पुलिस विधायक जी के सरेंडर करने को लेकर भी चौकस है। बाढ़ से लेकर पटना कोर्ट तक पुलिसिया पहरा लगा दिया गया है।

कुंदन की रिपोर्ट


 
 

Find Us on Facebook

Trending News