वाह रे पटना पुलिस ! अनंत तो अनंत, लल्लू मुखिया भी बाढ़ कोर्ट में कर दिया सरेंडर, हाथ-पांव मारती रह गई पुलिस

वाह रे पटना पुलिस ! अनंत तो अनंत, लल्लू मुखिया भी बाढ़ कोर्ट में कर दिया सरेंडर, हाथ-पांव मारती रह गई पुलिस

NEWS4NATION DESK : वाह रे पटना पुलिस और वाह रे एसआईटी। जी हां हम बात कर रहे हैं पटना पुलिस की उस एसआईटी की, जिसने सूबे के सियासत में चर्चाएं ही नही सुर्खियां भी बटोर रही है। लेकिन अनंत सिंह तो अनंत वह लल्लू मुखिया तक पता नहीं लगा पाई। 

लल्लू मुखिया की गिरफ्तारी के लिए बाढ़ पुलिस ने काफी हाथ-पांव मारे, लेकिन वह हाथ नहीं लगा। वहीं आज वह ठीक अनंत सिंह की तरह लल्लू मुखिया ने भी कोर्ट में सरेंडर कर दिया। 

मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह के लदमा स्थित घर से एके-47 रायफल और हैंड ग्रेनेड बरामद किया गया था। जिसके बाद उनके खिलाफ मामला दर्ज हुआ। मामला दर्ज होने के बाद पहले तो पुलिस ने उन्हें फौरन गिरफ्तार नहीं किया। वहीं जब वह फरार हो गये तो उनकी गिरफ्तारी के लिए सारा जोर अजमाइश की, लेकिन वे हाथ नहीं आए।  

फरारी के दौरान अनन्त अनंत सिंह ने एक के बाद एक तीन वीडियो जारी किए। लेकिन पुलिस उनके ठिकाने का पता लगाने में नाकामयाब रही। अंत में उन्होंने पुलिस को ठेंगा दिखाते हुए दिल्ली के साकेत कोर्ट में सरेंडर कर दिया था। 

ठीक उसी तरह से हत्या की साजिश मामले में लल्लू मुखिया की तलाश में जुटी पुलिस पूरी तरह से नाकामयाब साबित हुई है। एसआईटी और बाढ़ एएसपी लिपि सिंह द्वारा सारा ताकत लगा देने के बाद भी वह पुलिस के हाथ नहीं लगा। 

लल्लू मुखिया पुलिस की लाख कोशिश के बाद भी उसके हाथ लगने के वजाय कोर्ट में पहुंच सरेंडर कर दिया और पुलिस महकमा हाथ मलता रह गया। 

पहले अनंत सिंह और फिर लल्लू मुखिया का कोर्ट में सरेंडर करना पुलिस बड़ी नाकामयाबी है। वहीं सबसे बड़ा सवाल यह है बिहार के चर्चित आईपीएस लिपि सिंह की टीम पिछले कई दिनों से बाढ़ कोर्ट पर नजरे बनाई हुई थी और छावनी में तब्दील कर रखी थी इस बीच आखिर वह आत्मसमर्पण कैसे कर दिया?

कुंदन की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News