लेखिका व टीवी एक्ट्रेस के जुड़े उल्फा से तार, घर से मिले भारी मात्रा में विस्फोटक और हथियार

लेखिका व टीवी एक्ट्रेस के जुड़े उल्फा से तार, घर से मिले भारी मात्रा में विस्फोटक और हथियार

NEWS4NATION DESK : एक महिला लेखिका व टीवी एक्ट्रेस के असम के प्रतिबंधित उग्रवादी संगठन उल्फा से तार जुड़ रहे है। असम पुलिस ने गुवाहाटी के एक मॉल में बुधवार को हुए ब्लास्ट मामले में इन्हें गिरफ्तार किया है। 

गिरफ्तार महिला का नाम जाह्नवी सैकिया है और ये असम की जानी मानी लेखिका और छोटे पर्दे की अभिनेत्री हैं। बताया जा रहा है कि पुलिस ने इनके घर से 20 किलोग्राम गन पाउडर, बम बनाने में इस्तेमाल होने वाली अन्य सामग्री, 1 पिस्तौल, 25 कारतूस और उल्फा से जुड़े दस्तावेज़ बरामद किए हैं।

गुवाहाटी पुलिस आयुक्त के अनुसार पुलिस ने शहर के पंजाबारी इलाके से उन्हें गिरफ्तार किया है। वहीं इनके साथ-साथ एक प्रणयम राजगुरु नामक युवक को गिरफ्तार किया है। 

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार युवक उल्फा के लिए स्लीपर सेल के रुप में काम कर रहा था और मॉल के बाहर हुए ब्लास्ट के लिए सभी विस्फोटक सामग्री का प्रबंध भी इसने ही किया था। 

पुलिस आयुक्त ने बताया कि अभिनेत्री जाह्नवी सैकिया के घर से 20 किलोग्राम गनपाउडर, नौ एमएम की एक पिस्तौल, 25 चक्र गोला-बारूद, उल्फा दस्तावेजों, मोबाइल फोन और अन्य ‘‘आपत्तिजनक सामग्री’’ बरामद किए गये है। 


Find Us on Facebook

Trending News