पिता को लिखा 'माफ करना पापा, गलत लड़की से प्यार कर बैठा', फिर झूल गया फंदे पर

पिता को लिखा 'माफ करना पापा, गलत लड़की से प्यार कर बैठा', फिर झूल गया फंदे पर

मधेपुरा में प्यार और धोखे की प्रेम कहानी का दुखद अंत

MADHEPURA : प्यार में धोखा खाने के बाद प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मरनेवाले युवक का नाम नीतीश कुमार बताया गया है। मधेपुरा शहर के वार्ड नंबर-13 जगजीवन आश्रम मोहल्ले में किराए के मकान में रहकर पढ़ाई करता था। 

नीतीश ने सुसाइड करने से पहले अपने पिता के नाम एक नोट भी लिखा था, जिसमें  उसने अपने जान देने की वजहों के बारे में जानकारी दी है। अब नीतीश का यह सुसाइड नोट भी सामने आ गया है, जिसमें लिखी बातें प्रेम और धोखे की पूरी कहानी को बयां करती है। युवक बिहारीगंज थाना क्षेत्र के बभनगामा का रहने वाला था. उसकी उम्र अभी महज 18 साल थी. इस उम्र में ही वह एक लड़की के प्यार में पड़ गया और धोखा मिलने पर अपनी जान दे दी.युवक जिस मकान में रहता था वह पेशे से वकील नागेश्वर शर्मा का है.

माफ कर दीजिएगा पापा इतने दिन की ही कहानी थी, बाय

युवक ने एक सुसाइड नोट में लिखा है. हमारा प्यार ही हमारा दुश्मन हो गया. गलती तो मैंने ही की है, क्योंकि प्यार गलत लड़की से कर लिया. जो मुझे समझ नहीं पाई. परिवार के लोगों से मैं माफी मांगना चाहता हूं. माफ कर दीजिएगा पापा इतने दिन की ही कहानी थी, बाय

एक महिला आई थी मिलने, जिसके बाद उठाया यह कदम

घटना के बारे में मकान मालिक नागेश्वर शर्मा ने कहा कि युवक पिछले कुछ दिनों से उनके मकान में किराए का कमरा लेकर रह रहा था. वह यहां कॉम्पिटिशन की तैयारी कर रहा था. मंगलवार को उसके कमरे पर एक महिला आई थी, जो बाद में चली गई. उन्होंने बताया कि बुधवार को जब काफी देर तक नीतीश का कमरा नहीं खुला तो उन्होंने आवाज लगाई. लेकिन अंदर से किसी की आवाज नहीं आई, जबकि कमरा अंदर से बंद था. इसके बाद उन्होंने पुलिस को खबर की

संदिग्ध महिला से पुलिस कर रही है पूछताछ

पुलिस अब उस महिला से पूछताछ कर रही है. इधर महिला ने युवक के सुसाइड करने पर अनभिज्ञता जाहिर की है और किसी तरह की जानकारी से इंकार किया है. बताया जा रहा है कि ये वही महिला है मंगलवार की रात युवक से मिलने आई थी. तो वही युवक के सुसाइड कर लेने के बाद जब लोगों से पुलिस पूछताछ कर रही थी इस दौरान भी वो वहां खाना लेकर पहुंची थी.

Find Us on Facebook

Trending News