बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

यादव समाज का सिर्फ एक नेता है, यह गलतफहमी मिटा लीजिए, मोहन यादव के बहाने लालू प्रसाद पर भाजपा ने साधा निशाना

यादव समाज का सिर्फ एक नेता है, यह गलतफहमी मिटा लीजिए, मोहन यादव के बहाने लालू प्रसाद पर भाजपा ने साधा निशाना

PATNA : बिहार की राजधानी पटना में आगामी 18 जनवरी को एमपी के सीएम मोहन यादव अपने एकदिवसीय दौरे पर आ रहे है। जिसको लेकर बिहार के राजनीतिक गलियारों में ऐसी चर्चा शुरू हो गई है कि मोहन यादव के बिहार दौरे से भाजपा लालू प्रसाद के यादव वोटों में सेंध लगाने की कोशिश में जुटी है। आज बिहार भाजपा में यादव समाज का बड़ा चेहरा बन चुके विधायक नंद किशोर यादव, सांसद रामकृपाल यादव व मधुबनी सांसद अशोक कुमार यादव ने साफ कर दिया कि जो यह समझते हैं कि यादव समाज पर उनका अधिकार है, यह वह उनकी भूल है।

पटना साहिब के विधायक नंद किशोर यादव ने लालू प्रसाद ही यादवों का चेहरा है, यह गलतफहमी मिटा लीजिए,  यादव समाज किसी एक व्यक्ति के साथ खूंटे से बंधा हुआ नहीं है। जो देश के विकास के साथ चलेगा, हमारा समाज देश के उसी के साथ आगे चलेगा। किसी एक व्यक्ति से समाज में नहीं चलेगा। अगर एक व्यक्ति का शासन चलता तो मैं सात बार से विधायक नहीं बनता। इसलिए कोई यह समझता  है कि उनकी वजह से यादव समाज है तो यह गलतफहमी निकाल लेने की जरुरत है।

नंद किशोर यादव ने लालू जी के नेता बनने से पहले जगदंबी प्रसाद यादव यादवों के नेता होते थे, वह केंद्र में मंत्री रहे। मैं खुद भाजपा का प्रदेश अध्यक्ष रहे  हैं। नित्यानंद जी, रामकृपाल जी भी यादव समाज के बड़े नेताओं में शामिल रहे हैं।

मोहन यादव की जमकर की तारीफ

नंद किशोर यादव के सीएम बनने के बाद बिहार के यादव समाज में उत्साह का माहौल है। मोहन यादव आज देश के सभी राज्यों में सबसे ज्यादा पढ़े लिखे मुख्यमंत्री हैं। मोहन यादव के पटना दौरे को लेकर नंद किशोर यादव ने बताया कि भाजपा की तरफ से भी उनके स्वागत की तैयारी की जा रही है। उन्होंने बताया कि पटना दौरे के दौरान वह पार्टी कार्यालय में वह कार्यकर्ताओं से भी मिलेंगे। इसके बाद वह इस्कॉन मंदिर जाएंगे।

35 साल में कभी नहीं बना मंत्री

वहीं सांसद रामकृपाल यादव ने भाजपा और नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि 2014 में इस पार्टी से जुड़ा। उससे पहले 35 साल तक दूसरी पार्टी में रहा। चार बार सांसद रहा। लेकिन इतने सालों में कभी भी पार्टी ने मुझे मंत्री नहीं बनाया। कभी वो सम्मान नहीं दिया। जबकि भाजपा का सांसद बनने के छह माह बाद ही मुझे केंद्र में नरेंद्र मोदी ने मंत्री बनाया। मुझे आज जो सम्मान यहां दिया जाता है, वह दूसरी पार्टी में कभी नहीं मिला।

उन्होंने कहा भाजपा में साधारण कार्यकर्ता भी मुख्यमंत्री बन सकता है। यह सिर्फ यहीं पर संभव है। 18 तारीख को उनके पटना दौरे को लेकर उन्होंने कहा कि मोहन यादव का पूरा समाज स्वागत करेगा।


Suggested News