यह है चोरों का फेवरेट ठिकाना, चौथी बार लगाई सेंध

यह है चोरों का फेवरेट ठिकाना, चौथी बार लगाई सेंध

कटिहार। जिले का एक घर चोरों के निशाने पर है। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि यहां चोरों ने एक-दो बार नहीं, बल्कि चौथी बार चोरी को घटना को अंजाम दिया है। अपने घर में बार-बार हो रही चोरी को लेकर खुद मकान मालिक हैरान हैं। वह कहते हैं चोरों इतनी बार यहां आ चुके हैं कि अब इस घर में कुछ भी बचा नहीं है।

जानकारी के अनुसार नगर थाना क्षेत्र राजहाता मोहल्ले में रहनेवाले राजेश कुमार के घर में बीती रात चोरों ने धावा बोल दिया और यहां से एलईडी टीवी सहित लगभग एक लाख रुपए की संपत्ति पर हाथ साफ कर दिया। पेशे से स्वास्थ्यकर्मी राजेश कुमार उस समय परिवार के बाहर गए हुए थे और घर में ताला बंद था, जिसका फायदा चोरों ने उठाया। राजेश को चोरी की जानकारी गुरुवार सुबह हुई तो वह पहुंचे। जहां घर का ताला टूटा हुआ पाया। साथ ही दो अलमारी और एक सेफ को चोरों ने तोड़ दिया था। जिसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचित किया।

चौथी बार घर में घुसे चोर


राजेश कुमार के घर में चोरी की यह पहली घटना नहीं थी। वह बताते हैं पहली बार चोर घर से बाइक लेकर गए थे। दूसरी बार सारे जेवर लेकर फरार हो गए। तीसरी बार उनके हाथ 20-25 हजार रुपए ही हाथ लगे। अब चौथी बार इस बार इस घर में ऐसा कुछ कीमती सामान नहीं बचा था, जिसे चोर ले सके। फिर भी लगभग एक लाख के सामान की चोरी की बात उन्होंने की है। अब पुलिस उन चोरों की तलाश में जुट गई है, जिनके लिए स्वास्थ्यकर्मी का घर सुरक्षित अड्डा बन गया है। 


Find Us on Facebook

Trending News