बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भगवान भरोसे बिहार है,चारों तरफ बाढ़ और कोरोना से हो रही मौत का हाहाकार है,यह नीतीश की पापी सरकार है- विवेक शर्मा

भगवान भरोसे बिहार है,चारों तरफ बाढ़ और कोरोना से हो रही मौत का हाहाकार है,यह नीतीश की पापी सरकार है- विवेक शर्मा

PATNA : अखिल राष्ट्रीय जनतंत्र पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष विवेक शर्मा ने कहा की बिहार भगवान भरोसे है. चारों तरफ बाढ़ और कोरोना से मौत का हाहाकार है. यह नीतीश की पापी सरकार है. उन्होंने कहा की बिहार में सुशासन की सरकार है. लेकिन जिन परिस्थितियों में नीतीश और सुशील मोदी ने बिहार को लाकर छोड़ दिया है. उस मंझधार से निकालने के लिए इन पापियों को दंड देना जरूरी है. विवेक शर्मा ने कहा की सुशासन के नारे के नाम पर धोखा दे रही एनडीए की सरकार इतनी लाचार है कि बिहार के सबसे बड़े अस्पताल एनएमसीएच में कोरोना से पीड़ित मरीजों को लाश के साथ 48 घण्टे गुजारने को विवश होना पड़ता है. मरीजों की पीड़ा देखकर दिल दहल उठता है. लेकिन नीतीश और मोदी का कलेजा इतना बेरहम है कि उसपर कोई प्रभाव तक नहीं पड़ता है. विवेक शर्मा कहते हैं कि सुशील मोदी ट्वीट देखकर उनकी नराधम सोंच पर गौर कीजिये.

''बिहार सरकार ने कोरोना वायरस के संक्रमण पर रोकथाम के लिए 8538 करोड़ खर्च कर मृत्यु दर को 0.7 फीसद पर रोक लिया 12 करोड़ की आबादी वाले प्रदेश में केवल 220 नागरिकों को बचाया नहीं जा सका'

अब भला अनुमान लगाइए कि यह कैसी सोच है, क्या यह हैवानियत नहीं है. जिसके लिए मौत सिर्फ आंकड़ा भर है. क्या 220 लोगों के मरने से 220 परिवारों को फर्क नहीं पड़ा. मोदी जी वह 220 परिवार उजड़ गए न जाने कितने मौत की खबरों को आपने बाहर आने नहीं दिया. आपके इस हैवानियत पर जनता जरुर विराम लगाएगी. आपकी सोंच विकृत कल्पना से भी परे है. आपको मौत सिर्फ आंकड़ा भर समझ में आता है. अगर कलेजे में दम है तो पीड़ित परिवार से मिल कर आइए और यह कहिए कि सिर्फ 220 लोग मरे हैं तब पता चलेगा. जनता त्राहिमाम कर रही है और आप हमाम में मौज लूट रहे हैं. 8 हजार करोड़ खर्च करने की बात भी बेईमानी है. उन्होंने कहा की भ्रष्टाचार के खेवनहार है यह सुशासन की सरकार, बिहार को अब इसकी नहीं है दरकार. आपके पास न तो ऑक्सीजन सिलिंडर है न एम्बुलेंस है न अस्पताल है. हां सरकार जरूर मालामाल है जनता बेहाल है. 

उन्होंने कहा की इस पर कोई सरकारी नुमाइंदा आईना दिखाता है तो आप उसे निकाल बाहर करते हैं. दमनकारी नीति का भी इतिश्री होगा. आने वाले चुनाव में जनता आपलोगों को सर्वनाश करेगी. हर आंख में आंसू छलक रहा है. वर्चुअल रैली से मुक्ति मिले तो बाढ़ पीड़ितों का हाल जान लीजिये. देखिये कैसे आपलोगों की निष्क्रियता की वजह बिहार डूब रहा है. रोटी कपड़ा और मकान जैसी प्राथमिक जरूरतों को भी आपलोगों ने जबरन छीन लिया. ऐसी बेशर्म सरकार जो जनता को लाचार बना दे उसे खींचकर उतार देने में ही इस प्रदेश की भलाई है. जनता एक एक चीज का हिसाब लेगी. 

Suggested News