यहां लोग भूखे मर रहें है वहां 26 हजार का मास्क पहनकर बोलीं करीना- कोई प्रोपेगेंडा नहीं

यहां लोग भूखे मर रहें है वहां 26 हजार का मास्क पहनकर बोलीं करीना- कोई प्रोपेगेंडा नहीं

डेस्क... मुंबई में तो कोरोना वायरस के आंकड़े आसमान छू रहे हैं. पिछले कुछ समय के अंदर ही रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, परेश रावल, विक्की कौशल, गोविंदा, भूमि पेडनेकर और अक्षय कुमार समेत कई सारे कलाकार इसकी चपेट में आ गए हैं. ऐसे में इंडस्ट्री के अंदर भी माहौल सहमा हुआ नजर आ रहा है. स्टार्स फैन्स से विनती कर रहे हैं कि वे कोविड के नियमों का ठीक तरह से पालन करें. 

हाल ही में एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने भी फैन्स से ऐसी ही अपील की है. मगर इस दौरान चर्चा का विषय बन गया है उनका मास्क. जिसकी कीमत वाकई में चौंकाने वाली है. सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहने वाली करीना कपूर खान अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से फैन्स को रूबरू कराती रहती हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में मास्क लगाए हुए अपनी एक फोटो शेयर की. तस्वीर में करीना काले रंग का मास्क लगाए नजर आईं और फैन्स को भी ऐसा करने के लिए जागरुक किया. इसी के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा कि- ये कोई प्रपोगेंडा नहीं है. कृपया अपना मास्क लगाए रहें. 

बता दें कि तस्वीर में करीना कपूर ने जो ब्लैक कलर का मास्क लगाया है वो इतना भी सस्ता नहीं है. मास्क पर सफेद कलर का LV सिंबल भी लगा हुआ है. ये मास्क एक सिल्क पाउच के साथ मिलता है. इस ब्रांड की वेबसाइट पर अगर आप जाएंगे तो पाएंगे कि इस मास्क की कीमत $355 डॉलर है. भारतीय करेंसी में इस मास्क का मूल्य 25, 994 रुपये है.

Find Us on Facebook

Trending News