यहां मिल रहा है किराये पर बॉयफ्रेंड, सेलिब्रिटी, मॉडल से लेकर आम आदमी तक उपलब्ध

यहां मिल रहा है किराये पर बॉयफ्रेंड, सेलिब्रिटी, मॉडल से लेकर आम आदमी तक उपलब्ध

न्यूज़ 4 नेशन डेस्क : आप पुरुष हैं या महिला इस से कोइ फर्क नहीं पड़ता है. यदि आप अकेले हैं तो अपने लिए एक साथी किराये पर ले सकते हैं. जी हां यह बिल्कुल सच है और अभी के समय में यह मुमकिन भी है. आप अपने लिए पैसे देकर कंपेनियन खरीद सकते हैं. 

मुंबई के कौशल प्रकाश ने एक ऐप लॉन्च की है, जो लोगों को किराये पर बॉयफ्रेंड उपलब्ध कराती है. यह ऐप अगस्त में लांच किया गया है. इस ऐप का नाम है 'रेंट अ बॉयफ्रेंड'. इस ऐप के फाउंडर का दावा है कि जो भी लोग अकेले होने के कारण डिप्रेशन का शिकार हो जाते हैं,  उसे किराये पर दिए जाने वाले बॉयफ्रेंड्स अकेलेपन और डिप्रेशन से बाहर निकालने में मदद करेंगे. 

ये कोई डेटिंग साइट नहीं है, यह ऐप लड़कियों को एक फ्रेंड देगा जिससे वो हर बात शेयर कर सकते हैं, इससे वह अकेला फील नहीं करेंगी. इस ऐप से पुरुष भी अपने लिए फ्रेंड तलाश सकते हैं. इस सर्विस में घंटो के हिसाब से पैसे लिए जाएंगे. इस ऐप में जो भी लोगों को चुना गया है और जिसे बॉयफ्रेंड के तौर पर भेजा जाएगा उनका चुनाव ऑडिशन के माध्यम से किया गया है. इनका चयन कोच, डॉक्टर और साइकेट्रिस्ट की एक टीम करती है, चुनने के बाद उसे ट्रेनिंग दी गई है. 


कैसे चुन सकते हैं बॉय फ्रेंड बुक?

क्लाइंट्स को बॉयफ्रेंड बुक करने से पहले ऐप पर अकाउंट बनाना होगा. जिन्हे भी यह सर्विस चाहिए उन्हें 3 ऑप्शन दिया जाएगा। सेलिब्रिटी, मॉडल और आम आदमी. इसके बाद  क्लाइंट्स की सुरक्षा को देखते हुए मीटिंग के लिए पब्लिक प्लेस पर जगह फिक्स करनी पड़ेगी. 


Find Us on Facebook

Trending News