बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राष्ट्रीय तलवारबाजी खेल प्रतियोगिता में शामिल होने बांका से उड़ीसा रवाना हुआ यशवंत, चार खिलाडियों को हराकर टॉप 64 के लिए किया क्वालीफाई

राष्ट्रीय तलवारबाजी खेल प्रतियोगिता में शामिल होने बांका से उड़ीसा रवाना हुआ यशवंत, चार खिलाडियों को हराकर टॉप 64 के लिए किया क्वालीफाई

BANKA : बांका से राष्ट्रीय तलवारबाजी खेल प्रतियोगिता में भाग लेने हेतु उड़ीसा में होने वाले प्रतियोगिता के लिए यशवंत रवाना हो चुके है। रोजाना 10 किलोमीटर दूर गांव से प्रेक्टिस करने आए यशवंत की मेहनत रंग लाई तथा उन्होंने पूल मैच में ,अपने पुल के सारे(चार) खिलाड़ियों को हराकर टॉप 64 के लिए क्वालीफाई कर लिया।  

सचिव हनी ने बताया की कोशिश जारी है कि जिले के खिलाड़ियों को अन्य खेलों की तरह सहयोग तथा सुविधा मिल सके। क्योंकि बांका में प्रतिभा की कमी नहीं है और अगर इन्हें सही दिशा निर्देश दिया जाए  तो यहां के खिलाड़ी राष्ट्रीय स्तर पर परचम लहराकर जिले का नाम निश्चित तौर पर रौशन करेंगे। 

गांव में पहले बढ़े इस खिलाड़ी को उनके मुखिया निशिकांत साह तथा हमारे जिला पदाधिकारी अंशुल कुमार ने किट वितरण कर बहुत ही ज्यादा सपोर्ट किया है। अन्यथा वह राष्ट्रीय स्तर पर जाने में असमर्थ हो जाता। खेल पदाधिकारी बबन कुमार, दिवाकर झा शास्त्री ,संभव झा, रितिकेश सिंह, विभिषण सहित कई वरिष्ठ महानुभावों ने शुभकामनाएं देकर खिलाड़ी को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

बांका से चंद्रशेखर कुमार भगत की रिपोर्ट

Suggested News