गुड गवर्नेंस के प्रति प्रतिबद्ध है टिकारी प्रखण्ड, यात्री शेड व वातानुकूलित मीटिंग कक्ष का हुआ भी हुआ उद्धघाटन

गुड गवर्नेंस के प्रति प्रतिबद्ध है टिकारी प्रखण्ड, यात्री शेड व वातानुकूलित मीटिंग कक्ष का हुआ भी हुआ उद्धघाटन

GAYA : कोरोना काल मे कोरेंटिन सेंटर की बेहतर व्यवस्था को लेकर राष्ट्रीय स्तर पर काफी लोकप्रिय हो चुका टिकारी प्रखण्ड आम लोगों के बीच सरकारी सुविधाओं को सुलभ ढंग से उपलब्ध कराने के मामले में हमेशा अग्रसर रहता है। इसी कड़ी में आज टिकारी प्रखण्ड कार्यालय में सरकारी बस पड़ाव में यात्री शेड और वातानुकूलित मीटिंग कक्ष में  का उद्घाटन विधायक सह पूर्व मंत्री डॉ. अनिल कुमार ने किया। इस अवसर पर विधायक अनिल कुमार ने कहा की जनहित से जुड़े मामलों को प्राथमिकता के आधार पर निपटाया जाएगा।  

सरकार की सभी योजनाओं को सही तरीके से लागू कराने पर जोर दिया जाएगा। सरकार हर कीमत पर गुड गवर्नेंस के लिये प्रतिबद्ध है। इस मौके पर उपस्थित टिकारी प्रखण्ड के बीडीओ वेद प्रकाश ने बताया कि वातानुकुलित मीटिंग हॉल बनने के बाद अब बैठक और सरकारी कार्यक्रम के लिए दूसरे भवन खोजने की जरूरत नहीं पड़ेंगी। उन्होंने यह भी बताया कि सरकारी बस पड़ाव में यात्री शेड से यात्रियों को लाभ मिलेगा। वाकई यात्री शेड आकर्षण का केंद्र बन गया है। आकर्षक कलर और उस पर सड़क सुरक्षा को लेकर लिखा गया स्लोगन लोगों को खूब भा रहा है। 

बता दें  कि बीडीओ वेद प्रकाश की देखरेख में परिवहन विभाग की योजना के तहत करीब दो लाख रुपये की लागत से यात्री शेड का निर्माण कराया गया है। यह लोगों के लिए सेल्फी प्वाइंट बन गया है। दूसरी ओर, 15 वीं वित्त की राशि से मीटिंग हॉल को नया लूक दिया गया है। हॉल में 5 एसी, 135 कुर्सी, डेस्क, साउंड सिस्टम, प्रोजेक्टर  समेत सारी जरुरी सुविधाएं मौजूद हैं। मीटिंग हॉल में एक बार में करीब डेढ़ सौ लोग बैठ सकेंगे। 

यात्री शेड बनवाने में गया जिला के डीटीओ जनार्दन शर्मा की भी भूमिका सराहनीय रही। इस मौके पर कई अन्य पदाधिकारी भी मौजूद थे। साथ ही प्रखण्ड के कई गणमान्य लोग भी उपस्थित थे।



Find Us on Facebook

Trending News