यात्रियों के मामले में दरभंगा एयरपोर्ट ने पटना एयरपोर्ट को भी पीछे छोड़ा , लोगों की मांग पर पर इंडिगो भी देगा सेवा

यात्रियों के मामले में दरभंगा एयरपोर्ट ने पटना एयरपोर्ट को भी पीछे छोड़ा , लोगों की मांग पर पर इंडिगो भी देगा सेवा

DESK : दरभंगा एयरपोर्ट पर यात्रियों की भीड़ को देखकर अब अन्य विमान कंपनियां भी अपनी सेवा देने की तैयारी कर रही हैं. एयर इंडिया समेत कई विमान कंपनियों के प्रस्ताव सरकार के पास लंबित हैं. ताजा जानकारी के अनुसार दरभंगा एयरपोर्ट से जल्द ही इंडिगो एयरलाइन्स का विमान उड़ान भरेगा. जानकारी के अनुसार अप्रैल माह के अंत या मई के शुरुआत में हवाई सेवा शुरू की जाएगी. कंपनी की ओर से प्रारंभ में दो रूटों पर सेवा आरंभ करने की बात कही जा रही है. यह रूट हैदराबाद व मुम्बई होगा. इसे लेकर जल्द बुकिंग शुरू की जा सकती है..

एयरपोर्ट ऑथोरिटी के आधिकारिक ने भी इसकी पुष्टि नहीं की है. सूत्र बताते हैं कि इंडिगो के एक कर्मी ने एयरपोर्ट ऑथोरिटी के अधिकारी को इसकी मौखिक सूचना दी है.

जल्द ही ऑथोरिटी को लिखित सूचना देने की बात कही जा रही है. बता दें कि स्पाइस जेट के बाद इंडिगो एयरलाइन्स दरभंगा हवाई अड्डा से विमान सेवा शुरू करने वाली दूसरी कंपनी बन जाएगी.

उड़ान योजना के तहत दरभंगा एयरपोर्ट देश का सबसे सफल एयरपोर्ट बन चुका है. यात्रियों के मामले में दरभंगा एयरपोर्ट पिछले माह पटना एयरपोर्ट को भी पीछे छोड़ नंबर एक बन गया है. लोगों की मांग को देखते हुए सरकार यहां सुविधाओं का विस्तार कर रही है. यह बिहार और खास कर मिथिलांचल के लिए गर्व की बात है जहां दरभंगा एयरपोर्ट देश के सबसे सफल एयरपोर्ट की गिनती में आ चुका है.



Find Us on Facebook

Trending News