बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

यात्रियों से भरी बस हाईजैक, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

यात्रियों से भरी बस हाईजैक, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

News4nation desk : यूपी के आगरा से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां यात्रियों से भरी एक बस को हाईजैक कर लिया गया है। खबर के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। घटना के पीछे फाइनेंस कंपनी के कर्मचारियों का हाथ बताया जा रहा है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार को फाइनेंस कम्पनी के कर्मचारियों ने सवारियों से भरी एक बस को हाईजैक कर लिया। बस हाईजैक किये जाने की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि बसगुरुग्राम से मध्य प्रदेश जा रही थी। इसी दौरान ड्राइवर और कंडक्टर को उतारकर बस को अज्ञात जगह ले गए हैं। बस में कुल 34 यात्री सवार हैं।
 
 इस मामले में प्राइवेट बस के ड्राइवर और पुलिस श्रीराम फाइनेंस का नाम ले रहे हैं। दोनों का कहना है कि इसी फाइनेंस कंपनी के लोग जायलो एसयूवी से आए और बस ले गए।  जानकारी के मुताबिक बस को हाईजैक करने वालों ने ड्राइवर और कंडक्‍टर को ढाबे पर खान खिलाया और 300 रुपये भी दिए।  हालांकि, बस के लोकेशन के बारे में किसी को जानकारी नहीं है।
 
 इस मामले में पुलिस का कहना है कि बस मालिक ने किश्त नहीं चुकाया था, जिसके कारण फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी ड्राइवर और कंडक्टर को उतारकर सवारियों से भरी बस को लेकर चले गए। पुलिस के मुताबिक ड्राइवर और कंडक्टर ने बताया है कि चार लोग थे जो खुद को फाइनेंस कंपनी का कर्मचारी बता रहे थे। हालांकि, पुलिस पुख्ता तौर पर ये नहीं बता पाई है कि जो लोग बस को ले गए वे बदमाश हैं या फिर फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी।
 
 अगवा बस को लेकर फिलहाल पुलिस के पास कोई सूचना नहीं है।. वह ड्राइवर और कंडक्टर के बयान पर कार्रवाई कर रही है। मध्य प्रदेश पुलिस से भी संपर्क किया गया है।  

Suggested News