आकाश अंबानी की पार्टी में लगा सितारों का जमावड़ा, निक संग पहुंची प्रियंका बनी आकर्षण का केंद

आकाश अंबानी की पार्टी में लगा सितारों का जमावड़ा, निक संग पहुंची प्रियंका बनी आकर्षण का केंद

28 जून को मुंबई के एंटीलिया में मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की प्री-एंगेजमेंट पार्टी आयोजित की गई. आकाश और श्लोका जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. इस खास मौके पर मुंबई में बड़ी पार्टी रखी गई और इसमें शामिल होने के लिए बड़े -बड़े बॉलीवुड के सितारें भी वहां पहुंचे. 

YESTARDY-AMBANI-FAMILY-ORGANISED-PARTY2.JPG

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की प्री इंगेजमेंट पार्टी में शाहरुख खान, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, करन जौहर, सचिन तेंदुलकर जैसे कई सितारे अपने अलग-अलग अंदाज से इस पार्टी में चार चाँद लगा दिए. इन सब में सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोर रही थीं प्रियंका चोपड़ा, पार्टी में इनका अलग ही अंदाज रहा. प्रियंका अपने बॉयफ्रेंड निक के साथ नजर आईं. प्रियंका ने लाल रंग की खूबसूरत साड़ी पहन रखी थी और निक कोट पैंट में थें. 

YESTARDY-AMBANI-FAMILY-ORGANISED-PARTY4.jpg

इस ख़ास मौके पर पूरा अम्बानी परिवार जश्न में डूबा दिख रहा था. पार्टी में नीता अम्बानी का सबसे अलग सा अंदाज दिखने को मिला. नीता अंबानी ने लाल रंग की साड़ी पहन रखी थी और उसने अपने ट्रेडिशनल डांस से सबका दिल जीत लिया. सोशल मीडिया पर भी इनकी यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. पार्टी का सबसे खास वीडियो वायरल हुआ जिसमे आकाश की बहन ईशा अपने भाई और होने वाली भाभी की आरती उतार रही है. आरती खत्म होते ही श्लोका ने ईशा के पैर छू लिए और यह देख ईशा ने उन्हें तुरंत गले लगा लिया. इस वीडियो में दोनों की काफी अच्छी बॉन्डिंग दिख रही है. आपको बता दें कि आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की सगाई 30 जून को होने वाली है.
YESTARDY-AMBANI-FAMILY-ORGANISED-PARTY3.JPG

Find Us on Facebook

Trending News