बाबा रामदेव ने की लोकसभा चुनाव तारीख आगे बढ़ाने की मांग, बोले- इलेक्शन से बड़ा है देश

बाबा रामदेव ने की लोकसभा चुनाव तारीख आगे बढ़ाने की मांग, बोले- इलेक्शन से बड़ा है देश

BHOPAL:लोकसभा चुनाव को लेकर योग गुरु बाबा रामदेव ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने इशारों में लोकसभा चुनाव तारीख आगे बढ़ाने की मांग की है। उन्होंने कहा कि चुनाव से बड़ा देश है और चुनाव अपनी जगह होते रहेंगे, मगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इस वक्त जो करना है वह करना चाहिए। बाबा रामदेव ने इस बात का समर्थन किया कि देश में युद्ध के हालात को देखते हुए चुनाव कुछ वक्त के लिए टाला जा सकता है।


 योग गुरु बाबा रामदेव ने कहा कि पाकिस्तान के साथ बातचीत का वक्त खत्म हो चुका है। उन्होंने कहा कि अब बिना युद्ध के पाकिस्तान को सबक नहीं सिखाया जा सकता। रामदेव ने कहा कि रोज-रोज की शहादत से अब तो पाकिस्तान से आर पार हो जाये।
 

योगगुरु ने कहा कि देश में युद्ध के हालात हैं, युद्ध कैसे होगा, कब होगा ये पीएम मोदी को तय करना है। पूरा राष्ट्र इस वक्त मोदी को एक योद्धा के रूप में देख रहा है। देश में अब लोकसभा चुनाव में एक महीने का समय रह गया है। ऐसे में राजनीतिक दलों ने चुनाव की तैयारी भी शुरू कर दी है। बाबा रामदेव ने कहा कि अगर पाकिस्तान को सबक सिखाने के लिए चुनाव की तारीख आगे बढ़ानी पड़े तो इसे आगे बढ़ा देनी चाहिए। उन्होंने जोर देकर कहा कि चुनाव से बड़ा देश होता है। 

Find Us on Facebook

Trending News