बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अमित शाह 16 को तो योगी आदित्यनाथ 14 जनवरी को ही आ रहे बिहार....जानिए किस जगह पर होगी यूपी CM की जनसभा

अमित शाह 16 को तो योगी आदित्यनाथ 14 जनवरी को ही आ रहे बिहार....जानिए किस जगह पर होगी यूपी CM की जनसभा

PATNA: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ-साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी बिहार आ रहे हैं।अमित शाह जहां 16 जनवरी को वैशाली में जनसभा को संबोधित करेंगे ।वहीं योगी आदित्यनाथ 14 जनवरी को हीं बिहार दौरे पर होंगे।वे 14 जनवरी को गया में जनसभा को संबोधित करेंगे।अमित शाह और योगी आदित्यनाथ दोनों नेता सीएए को लेकर फैळी भ्रांति को बिहार में दूर करेंगे।

वहीं केंद्रीय गृह मंत्री नित्यानंद राय 12 जनवरी को बगहा में जनसभा करेंगे। राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के 16 जनवरी के बिहार दौरे की तैयारियां शुरू हो गई है। आज सोमवार को बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल और केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने कार्यक्रम स्थल वैशाली गढ़ का जायजा लिया।

संजय जायसवाल और नित्यानंद राय वैशाली पहुंचकर अमित शाह की रैली का प्रस्तावित स्थल वैशाली गढ़ का जायजा लिया। वहां की तैयारियों की समीक्षा की।अमित शाह आगामी 16 जनवरी को  बिहार आएंगे। एक दिवसीय दौरे में वे नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के मसले पर आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे।

बता दें कि सीएए के मसले पर भाजपा देशव्यापी जागरूकता सह सम्पर्क अभियान चला रही है। पांच जनवरी से बिहार सहित पूरे देश में इस अभियान की शुरुआत हो चुकी है। विभिन्न स्थानों पर सम्पर्क अभियान कार्यक्रम सह सेमिनार व परिचर्चा का आयोजन हो रहा है। पार्टी ने घर-घर जाकर इस मसले पर लोगों को शिक्षित व जागरूक करने का निर्णय लिया। बिहार में पार्टी के राज्य व राष्ट्रीय स्तर के नेता जनसम्पर्क अभियान चला रहे हैं। इसी कड़ी में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने बिहार आने पर अपनी सहमति दे दी है।

Suggested News