बिहार के चुनावी दंगल में आज से सीएम योगी आदित्यनाथ की एंट्री, इन जगहों पर करेंगे रैलियां

बिहार के चुनावी दंगल में आज से सीएम योगी आदित्यनाथ की एंट्री, इन जगहों पर करेंगे रैलियां

Patna: बिहार विधानसभा चुनाव में आज से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चुनावी मैदान में उतरेंगे. गौरतलब है कि बीजेपी बिहार में कश्मीरी आतंकवादी से लेकर जिन्ना तक की एंट्री करा चुकी है. योगी देश भर में हिंदुत्व के ब्रांड माने जाते हैं. बीजेपी ने इसी फ़ार्मूले पर उनकी चुनावी सभाएं तय की हैं. सीएम बनने के बाद से वे हर चुनाव में पार्टी की तरफ़ से स्टार प्रचारक बनाए जाते रहे हैं.

पीएम नरेन्द्र मोदी 23 अक्टूबर को सासाराम से चुनाव प्रचार का श्रीगणेश करेंगे. उससे ठीक तीन दिन पहले यूपी के सीएम योगी आज कैमूर में पहली चुनावी रैली करेंगे. वह आज अरवल और रोहतास में भी जन सभाओं को संबोधित करेंगे.


इन इलाक़ों में बीजेपी के बाग़ी उम्मीदवारों ने एनडीए की चिंता बढ़ा दी है. ये यूपी से सटे इलाक़े हैं. सीएम योगी के बारे में कहा जाता है कि वे अपने विरोधियों पर खुल कर हमला करते हैं.



योगी आदित्यनाथ बिहार में ताबड़तोड़ रैलियां करेंगे. वे क़रीब 18 सभाएं करेंगे. एक दिन में कम से कम तीन. बीजेपी के साथ-साथ जेडीयू के कई नेताओं ने अपने इलाक़े में योगी की रैली कराने की मांग की है. फ़ोकस उन जगहों पर योगी का कार्यक्रम कराने की है, जहां मोदी की रैली नहीं होगी. यूपी का मुख्यमंत्री बनने के बाद योगी ने सबसे पहले बिहार का दौरा किया था. उन्होंने दरभंगा के राज मैदान में रैली की थी.

कहां कहां होगी आज रैली

पहली रैली सुबह 11 से 12 बजे तक कैमूर जिले में हाथा हाईस्कूल ग्राउंड चैनपुर में जनसभा.

दूसरी रैली दोपहर 12.40 से 1.40 बजे तक अरवल जिले में मधु शर्मा ग्राउंड में जनसभा.

तीसरी रैली दोपहर 2.10 से 3.10 बजे तक रोहतास जिले के राजकीय इंटर कॉलेज, विक्रमगंज में जनसभा.

Find Us on Facebook

Trending News