सीमांचल में आज योगी-योगी, आरजेडी के गढ़ में चुनौती की तैयारी

सीमांचल में आज योगी-योगी, आरजेडी के गढ़ में चुनौती की तैयारी

न्यूज़4नेशन डेस्क : राजद के गढ़ माने जाने वाले सीमांचल में अब बीजेपी सेंध लगाने की तैयारी में जुट गई है. बीजेपी के फायर ब्रांड नेता और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज गुरुवार को एक कार्यक्रम में भाग लेने सीमांचल आ रहे हैं. वे पूर्णिया में एक कार्यक्रम में बीजेपी नेताओं और संगठन से जुड़े लोगों को संबोधित करेंगे. वे कार्यकर्ताओं को बीजेपी को मजबूत करने का मंत्र देंगे और इस कार्यक्रम में 2019 में बीजेपी को सफलता दिलाने के लिए कार्यकर्ताओं को चुनावी टिप्स भी देंगे. 

योगी दोपहर तीन बजे हवाई मार्ग से चूनापुर सैन्य अड्डा आएंगे और वहां से सीधे पूर्णिया के रंगभूमि मैदान पहुंचेंगे और लगभग एक घंटा तक बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करेंगे. इस कार्यक्रम में पूर्णिया प्रमंडल के चार जिलों पूर्णिया, अररिया, कटिहार और किशनगंज से 15 हजार से अधिक भाजपा कार्यकर्ता भाग लेंगे. 

योगी आदित्यनाथ की सभा को लेकर सुरक्षा व्यवस्था टाइट की गई है. रंगभूमि मैदान में चारों ओर बैरिकेडिंग की गई है. चप्पे-चप्पे पर पुलिस की तैनाती की गई है.इस कार्यक्रम में खेल मंत्री कृष्ण कुमार ऋषि, कृषि मंत्री प्रेम कुमार, खनन मंत्री विनोद सिंह, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय, महामंत्री राधामोहन शर्मा, विधायक दिलीप जायसवाल, सदर विधायक विजय खेमका, जिलाध्यक्ष प्रफुल्ल रंजन वर्मा आदि मौजूद रहेंगे. 

Find Us on Facebook

Trending News