UP सीएम योगी आदित्यनाथ का बिहार दौरा आज, पीपरा कोठी में शिलान्यास कार्यक्रम में करेंगे शिरकत

UP सीएम योगी आदित्यनाथ का बिहार दौरा आज, पीपरा कोठी में शिलान्यास कार्यक्रम में करेंगे शिरकत

न्यूज़ 4 नेशन डेस्क : लोकसभा चुनाव का बिगुल बजने से ठीक पहले बिहार में नेताओ का शिलान्यास कार्यक्रम जारी है. चुनाव से ठीक पहले केंद्रीय कृषि मंत्री राधामोहन सिंह के संसदीय क्षेत्र में आज शिलान्यास कार्यक्रम रखा गया है. जिसमें उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शिरकत करेंगे. 

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज बिहार दौरे पर आएंगे. वे आज दोपहर करीब 1:00 बजे पूर्वी चंपारण के पिपरा कोठी पहुंचेंगे और 4:00 बजे तक रहेंगे। वे कृषि विश्वविद्यालय पूसा के अंतर्गत आने वाले कृषि विज्ञान केंद्र पिपराकोठी में सरदार पटेल की प्रतिमा शिलान्यास कार्यक्रम में शिरकत करेंगे और इसके साथ ही कृषि विज्ञान केंद्र परिसर में ही कृषि सहकारी भवन का शिलान्यास करेंगे. वे करीब 3 घंटे तक वहां रहेंगे इसके बाद वे गोरखपुर होते हुए लखनऊ वापस लौट जाएंगे।

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ के दौरे को लेकर तैयारी की जा रही है. उनके कार्यक्रम में बिहार के भी कई मंत्री और अन्य जनप्रतिनिधि शामिल होंगे. हालांकि विपक्षी पार्टियों ने चुनाव से ठीक पहले इस तरह के शिलान्यास कार्यक्रम को लेकर सवाल उठाए हैं. राजद और RLSP ने इस शिलान्यास कार्यक्रम पर तंज कसते हुए कहा है कि इससे स्थानीय सांसद सह कृषि मंत्री को कोई फायदा होने वाला नहीं

Find Us on Facebook

Trending News