बंगाल में गरजे योगी- बीजेपी की सरकार बनी तो टीएमसी के गुंडे तख्ती लगाकर घूमेंगे

KOLKATA : योगी आदित्यनाथ ने आज पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में एक जनसभा को संबोधित करते हुए जमकर ममता बनर्जी पर निशाना साधा। पुरुलिया में हेलिकॉप्टर उतरने की इजाजत नहीं मिलने पर सड़क मार्ग से पहुंचे योगी ने ममता बनर्जी पर वार करते हुए कहा कि अगर पश्चिम बंगाल में बीजेपी की सरकार बनी तो टीएमसी के गुंडे गले में तख्ती लगाकर घूमेंगे। जैसे उत्तर प्रदेश में एसपी-बीएसपी के गुंडे अपने गले में तख्ती लटकाकर चलते हैं और कहते हैं कि हमें बख्श दो, हम किसी के साथ अन्याय नहीं करेंगे।  योगी को सुनने के लिए रैली में  लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा था। 

सड़क मार्ग से पश्चिम बंगाल के पुरुलिया पहुंचे योगी आदित्यनाथ ने जयश्रीराम के नारे से भाषण शुरू किया। योगी ने कहा कि बीजेपी के संस्थापक श्यामा प्रसाद मुखर्जी इसी बंगाल की धरती के हैं। इसलिए बंगाल की धरती तो बीजेपी की धरती होनी चाहिए। पश्चिम बंगाल की टीएमसी सरकार को लोकतांत्रिक मूल्यों पर विश्वास नहीं है।

जनसभा को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, 'डेढ़ साल पहले इसी बंगाल में शारदीय नवरात्रि की दुर्गापूजा और मोहर्रम का कार्यक्रम एक साथ देश में पड़ा था। ममता सरकार ने मोहर्रम के कार्यक्रम को मंजूरी दी थी और दूर्गापूजा के कार्य में रोक लगाने का काम किया था।


Find Us on Facebook

Trending News