बिहार चुनाव में योगी आदित्यनाथ ने राहुल-ओवैसी पर साधा निशाना कहा- ये सब पाकिस्तान के हित में सोचते हैं

बिहार चुनाव में योगी आदित्यनाथ ने राहुल-ओवैसी पर साधा निशाना कहा- ये सब पाकिस्तान के हित में सोचते हैं

DESK जमुई में बीजेपी प्रत्याशी श्रेयसी सिंह के लिए  प्रचार करने पहुंचे योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस और राहुल गाँधी पर निशाना साधा. योगी ने कहा देश का नौजवान जनता है देश नरेन्द्र मोदी के हाथ में सुरक्षित है. योगी ने कहा राहुल गाँधी और ओवैसी दोनों पाकिस्तान की तारीफ करते है, वो कैसे देश के हित के बारे में सोच सकते हैं. राहुल गाँधी पर तंज कसते हुए कहा जो देश के हित में नही सोचते हैं उनको राजनीती करने का कोई हक़ नही है. 

370 का हवाला देते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा उस वक़्त भी राहुल ओवैसी को सुबसे ज्यादा तकलीफ हुई थी. जो भी हमारे देश को टेढ़ी नजर से देखेगा तो हमारे जवान जवाब देंगे.यूपी के सीएम ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर का शिलान्यास हो गया है. अयोध्या में भव्य राम मंदिर बनेगा. कांग्रेस और राजद ने देश के बारे में नहीं सोचा. अगर सोचते तो योजना उन्हीं के समय में मिल गई होती लेकिन इन लोगों ने विकास नहीं किया केवल घोटाला पर घोटाला हुआ. पीएम नरेंद्र मोदी ने बिना भेदभाव के मकान दिया, पिछले वर्ष 3 करोड़ लोगों को मकान मिला, 50 लाख लोगों को आयुष्मान योजना का लाभ मिला. प्रधानमंत्री ने सबका साथ सबका विश्वास के नारे के साथ विकास किया है. योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भारत सरकार ने कोरोना से लड़ाई में देश के लोगों के लिए काम किया. गरीबों और मजदूरों के लिए काम किया.

योगी ने कहा कि कोरोना एक महामारी है, संकट है. जब तक दवाई नहीं तब तक ढिलाई नहीं. योगी ने वोट डालने वाले लोगों से अपील करते हुए कहा कि दो गज की दूरी रखें और मास्क पहनें. कोरोना का जिक्र करते हुए योगी ने कहा कि आज विश्व कोरोना से जूझ रहा है, लेकिन देश के पीएम कोरोना से लड़े. पीएम मोदी का आभार है कि वो देश को महामारी से बचाने का काम कर रहे हैं. योगी ने लोगों से बीजेपी की प्रत्याशी श्रेयसी सिंह को जीत दिलाने की अपील की.

Find Us on Facebook

Trending News