बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटे योगी अखिलेश्वर दास, कल से दो दिवसीय संत समागम की होगी शुरुआत, पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पाण्डेय सहित कई साधू संत होंगे शामिल

लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटे योगी अखिलेश्वर दास, कल से दो दिवसीय संत समागम की होगी शुरुआत, पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पाण्डेय सहित कई साधू संत होंगे शामिल

SHEOHAR : लोकसभा चुनाव में अभी कुछ माह शेष बचे हुए है. वहीं संभावित प्रत्याशी चुनाव में उतरने को लेकर मेहनत करने लगे हैं. इसी कड़ी में शिवहर लोकसभा क्षेत्र से योगी अखिलेश्वर दास ने तैयारी तेज कर दी है. योगी अखिलेश्वर दास 16 और 17 फरवरी को शिवहर जिला मुख्यालय में विशाल संत समागम का आयोजन करने जा रहे है. 

लोकसभा के संभावित प्रत्याशी योगी अखिलेश्वर दास, जदयू जिला प्रभारी राणा रणधीर सिंह चौहान पहुँचकर तैयारी का जायजा लिया है. बताया जाता है कि जगतगुरु शंकराचार्य के बहाने योगी अखिलेश्वर दास के रडार पर शिवहर लोकसभा क्षेत्र है. जिसके लिए विराट धर्म संसद का आयोजन किया जा रहा है. जहां साधु संतों के सहारे हिंदुओं में अलख जगाया जाएगा. 

योगी अखिलेश्वर दास ने बताया है की इस संत समागम में मुख्य रूप से पूरी पीठ के शंकराचार्य अधोक्षानंद तीर्थ जी के अलावा, बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे के साथ देश और विदेश के काफी संख्या में साधु संत भाग लेंगे. जिसमें सनातन को बचाने समेत अन्य धार्मिक चर्चा की जायेगी. 

लोगों का कहना है कि यूपी के बाद शिवहर में योगी की चर्चा हो रही है. उन्होंने कहा कि अगर भाजपा मुझे अवसर देती है तो निश्चित रुप से शिवहर लोकसभा से उम्मीदवार होंगे. इस दौरान मुखिया प्रतिनिधि मुकेश कुमार सिंह, कल्याण पटेल समेत अन्य मौजुद थे. 

शिवहर से मनोज कुमार की रिपोर्ट

Suggested News