योगी की पुलिस ने एक और डॉन को बिकाश दुबे स्टाइल में किया एनकाउंटर, गुंडों में खलबली

योगी की पुलिस ने एक और डॉन को बिकाश दुबे स्टाइल में किया एनकाउंटर, गुंडों में खलबली

डेस्क...खबर लखनऊ से आ रही है जहां पुलिस ने एनकाउंटर में अजीत सिंह हत्याकांड के मुख्य सूत्रधार और शूटर गिरधारी को मार गिराया है. रिमांड पर आया गिरधारी पुलिस अभिरक्षा से फरार होने की कोशिश में मारा गया है. यह विभूति खंड थाना क्षेत्र में हुआ. नाटकीय ढंग से दिल्ली में सरेंडर करके गिरधारी बच गया था, लेकिन देर रात उसका 'विकास दुबे स्टाइल' में एनकाउंटर हो गया.आपको बता दें कि कुछ दिनों ही लखनऊ के विभूतिखंड के कठौता चौराहे पर मऊ के पूर्व ब्लॉक प्रमुख अजीत सिंह पर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई थी. 


घायल अजीत सिंह और उसके साथी मोहर सिंह को लोहिया अस्पताल पहुंचाया गया था, जहां डॉक्टरों ने अजीत सिंह को मृत घोषित कर दिया था. इस हत्याकांड के पीछे गैंगवार वजह बताई जा रही थी. जानकारी के मुताबिक अजीत सिंह की हत्या के मुख्य सूत्रधार और शूटर गिरधारी की तलाश में यूपी पुलिस जगह-जगह छापेमारी कर रही थी, लेकिन नाटकीय ढंग से गिरधारी ने दिल्ली में सरेंडर कर दिया था. इसके बाद गिरधारी को लखनऊ लाया गया और रविवार रात पुलिस हत्या में इस्तेमाल असलहे की बरामदगी के लिए उसे विभूतिखंड लेकर गई. 

लखनऊ पुलिस का दावा है कि जब पुलिस के जवान गिरधारी को गाड़ी से उतार रहे थे, तब गिरधारी ने सब इंस्पेक्टर अख्तर उस्मानी की पिस्टल छीन ली, पिस्टल छीनने के बाद वह भागने की कोशिश करने लगा, मौके पर कई थानों की पुलिस पहुंच गई, खुद को पुलिस से घिरा देखते हुए गिरधारी ने फायरिंग शुरू कर दी, जवाबी कार्रवाई में गिरधारी घायल हो गया. शूटर गिरधारी को पास के लोहिया अस्पताल में पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. ठीक इसी तरह बिकरू कांड के मुख्य आरोपी विकास दुबे का भी एनकाउंटर हुआ था. इस घटना के बाद गुंडों में हरकंप मच गया है. 




Find Us on Facebook

Trending News