बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

योगी ने उप राष्ट्रपति से की मुलाकात, पीएम मोदी से मिलने के बाद तय होगी शपथ की तारीख

योगी ने उप राष्ट्रपति से की मुलाकात, पीएम मोदी से मिलने के बाद तय होगी शपथ की तारीख

DESK. दिल्ली. उत्तर प्रदेश में ऐतिहासक जीत हासिल करने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को दिल्ली में उप-राष्ट्रपति वैंकेया नायडू से मुलाकात की. चुनाव जीतने के बाद दिल्ली पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पहले भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री (संगठन) बीएल संतोष और केंद्रीय मंत्री सर्बानंद सोनेवाल से मुलाकात की. बाद में वे उप राष्ट्रपति से मिलने गये. अब शाम को पांच बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने का समय तय हुआ है. 

शाम पांच बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात का कार्यक्रम तय हुआ है. शाम छह बजे भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और रात आठ बजे रक्षामंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात करेंगे. उनका सोमवार को गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात का कार्यक्रम है. कयास लगाए जा रहे हैं कि सीएम योगी दूसरी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ 20 या 21 मार्च को ले सकते हैं. इस बार 17 और 18 मार्च को होली है. 19 मार्च को एमएलसी नामांकन की आखिरी तारीख है. इसके बाद वे दूसरी बार सीएम पद की शपथ ले सकते हैं. 

उत्तर प्रदेश में 403 सीटों पर हुए चुनाव में भाजपा ने शानदार जीत हासिल की है.भाजपा ने यूपी के चुनावों में बहुमत प्राप्त किया है. 403 सीटों वाली इस विधानसभा में भाजपा ने 255 सीटें जीती हैं. ऐसे में भाजपा यहां लगातार दूसरी बार सरकार बना रही है.


Suggested News