योगी के गढ़ 'गोरखपुर पहुंचे' "सन ऑफ मल्लाह" मुकेश सहनी, निषाद आरक्षण को लेकर लड़ेंगे आर या पार की लड़ाई

योगी के गढ़ 'गोरखपुर पहुंचे' "सन ऑफ मल्लाह" मुकेश सहनी, निषाद आरक्षण को लेकर लड़ेंगे आर या पार की लड़ाई

PATNA/GORAKHPUR : वीआईपी पार्टी के संस्थापक सह मंत्री मत्स्य एवं पशुपालन विभाग बिहार सरकार  "सन ऑफ मल्लाह"  मुकेश सहनी गोरखपुर पहुंच चुके हैं। जहां वह हर निषाद समाज के भाई बहनों के घर –घर जाकर उनको, उनके हक और अधिकार के बारे में बताएंगे।मुकेश सहनी जी के पार्टी यानी वीआईपी इसी उद्देश्य से 2022 का विधानसभा चुनाव लड़ रही हैं, कि हर हाल में उत्तरप्रदेश में निषाद जाति के लिए  आरक्षण लागू किया जाए। जिसकी शुरुआत उन्होंने यूपी के सीएम योगी के गढ़ गोरखपुर से की है। 

गोरखपुर पहुंचे बिहार के पशुपालन मंत्री ने कहा कि आजादी के बाद आज 75 सालों बाद भी निषाद समाज का भला नहीं हो पाया, सबने निषाद समाज को ठगा, और अब उत्तरप्रदेश की मौजूदा सरकार भी यही कर रही हैं। मुकेश सहनी जी का कहना हैं कि सरकार  वह होती  है जो जनता का दुख दर्द समझे, यहां तो उत्तरप्रदेश सरकार के मुख्यमंत्री अपने राजमहल में बैठकर सत्ता का सुख भोग रहे हैं, गोरखपुर के  निषाद जाति के बीच पहुंचकर उनके साथ ही रहे सौतले वव्यहार के बारे में उनको अहसास कराना है। निषाद समाज अपने वोट के ताकत को समझे, और उनके समर्थन के बिना, उत्तरप्रदेश में सरकार बनाना संभव नहीं है, इसको भी भली भांति जान ले।

निषाद पार्टी के संजय निषाद को बताया धनकुबेर

दूसरी तरफ निषाद पार्टी के डॉ संजय निषाद अपने परिवार को धन कुबेर बना रहे हैं, उनको निषाद समाज से कोई मतलब नहीं है, सिर्फ उनके परिवार के लोगो को राजगद्दी मिल जाए, इसके लिए मौजूदा सरकार के तलवे चाट रहे हैं।  मुकेश सहनी जी ने कहा कि गोरखपुर के हर निषाद से वे मिलेंगे, और आने वाले विधानसभा चुनाव में निषाद जाति को एकजुट कर आरक्षण की लड़ाई लड़ेंगे।

इस दौरान  मुकेश सहनी जी के साथ गोरखपुर पहुंचे पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ज्योति ने कहा कि निषाद जाति ही उत्तरप्रदेश में आगामी सरकार बनाएगी, और अपने समाज के लिए आरक्षण को हर हाल में लेकर रहेगी।  उन्होंने बताया कि मुकेश सहनी जी के गोरखपुर पहुंचने पर  निषाद समाज में एक नई ऊर्जा का संचार हुआ है, हर कोई उनके स्वागत में पलकें बिछाए बैठा था। 

Find Us on Facebook

Trending News