नालंदा में घंटो रणक्षेत्र में तब्दील रहा योगिया मोड़, आक्रोशित लोगों ने पुलिस पर किया पथराव, कई वाहनों में की तोड़फोड़

नालंदा में घंटो रणक्षेत्र में तब्दील रहा योगिया मोड़, आक्रोशित लोगों ने पुलिस पर किया पथराव, कई वाहनों में की तोड़फोड़

NALANDA : जिले के चंडी थाना क्षेत्र का योगिया मोड़ घंटो रणक्षेत्र में तब्दील रहा। आए दिन सड़क हादसे में मौत से आक्रोशित ग्रामीणों ने रोड ब्रेकर की मांग को लेकर जमकर उत्पात मचाया। शनिवार को युवक की टोली योगिया मोड़ पहुंचकर एसएच 78 पर टायर जलाकर सड़क जाम कर दिया। 


आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क पर खड़े ट्रक का शीश तोड़कर टायर का हवा निकाल दिया। युवाओं को उत्पात मचाते देख यात्रियों में में अफरातफरी मच गई। लोग इधर उधर भागने लगें।

सड़क जाम की सूचना मिलते ही चण्डी थानाध्यक्ष अभय कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और आक्रोशित युवाओं को समझाने का प्रयास किया।  लेकिन वे लोग पुलिस से उलझते हुए ईंट व डंडा बरसाने लगे। इसके बाद भारी संख्या में पहुंचे पुलिस बल ने सभी उपद्रवियों को मौके से खदेड़ दिया। इसके बाद सड़क जाम हटाया जा सका।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बहादुरपुर गांव के एक युवक चंडी आने के दौरान योगिया मोड़ के पास वाहन की चपेट में आने से बाल बाल बच गया। इसके बाद कुछ युवाओं को बुलाकर योगिया मोड़ के पास ठोकर निर्माण को लेकर सड़क पर टायर जलाकर जाम कर दिया। सभी युवाओं के हाथ मे डंडा व रोड़ा था। ठोकर निर्माण को लेकर वाहन को तोड़फोड़ करने लगे। युवा उत्पात मचाने लगे। जिसके बाद वहां अफरातफरी मच गई।

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News