बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तू बहुत बड़ी राम भक्त बनती हैं..72 घंटों में तुझे परिवार सहित जान से मार देंगे... बीजेपी मुस्लिम महिला नेत्री को मिली धमकी, दहशत में परिवार

तू बहुत बड़ी राम भक्त बनती हैं..72 घंटों में तुझे परिवार सहित जान से मार देंगे... बीजेपी मुस्लिम महिला नेत्री को मिली धमकी, दहशत में परिवार

ALIGARH: उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना रोरावर इलाके में राम भक्त बीजेपी मुस्लिम नेत्री को 72 घंटे के अंदर परिवार सहित जान से मारने की धमकी दिए जाने का मामला सामने आया है। भारतीय जनता पार्टी कि मुस्लिम महिला नेत्री के घर पर देर रात बदमाश युवकों के द्वारा डाले गए धमकी भरे पत्र में लिखा है "रूबी आसिफ खान तू बहुत बड़ी राम भक्त बनती है ना" "72 घंटे में तुझे परिवार सहित जान से मार देंगे" बदमाश युवकों द्वारा बीजेपी मुस्लिम नेत्री के घर पर डाले गए धमकी भरे पत्र का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

बीजेपी मुस्लिम नेत्री को धमकी भरे पत्र मिलने की सूचना मिलते ही पुलिस महकमें में खलबली मच गई और आनन फानन में क्षेत्राधिकार प्रथम समेत पुलिस के उच्च अधिकारी पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। मौके पर पहुंची पुलिस बीजेपी मुस्लिम नेत्री के घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरा को खंगालते हुए उसके घर पर जान से मारने की धमकी भरा पत्र डालने वाले युवक को सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चिह्नित करते हुए उसकी तलाश में जुटी है। दरअसल, थाना रोरावर क्षेत्र के मोहल्ला माबूदनगर निवासी भाजपा की मुस्लिम महिला नेत्री और हिंदू धर्म के सभी त्योहारों से वास्ता रखने वाली भाजपा नेत्री को देर रात धमकी भरे पत्र मिली। जिसमें उन्हें 72 घंटे के भीतर परिवार सहित जान से मारने की दी गई हैं। 

पत्र में लिखा था कि, "रूबी आसिफ खान तू बहुत बड़ी राम भक्त बनती है ना 72 घंटे में तुझे परिवार सहित जान से मार देंगे" शुक्रवार की सुबह जब बीजेपी मुस्लिम महिला नेत्री रूबी आसिफ खान सो कर उठी तो बाहर वाले कमरे में एक कागज पड़ा था। जिस पर यह बातें लिखी हुई थी। इस पर जब उसने अपने घर के अंदर बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों को चेक किया तो देखा कि एक आरोपी रात में उनके घर के दरवाजे के नीचे से कागज डालता हुआ दिखाई दिया। रूबी आसिफ खान ने अभी 1 जनवरी को अपने घर में राम दरबार की प्रतिमा स्थापित की है और वह 22 जनवरी तक राम की पूजा करती रहेंगी। इससे पहले भी रूबी आसिफ खान गणेश प्रतिमा और दुर्गा प्रतिमा घर में स्थापित करने पर कट्टरपंथियों के निशाने पर आ चुकी है और उन्हें पहले भी धमकी मिल चुकी है। अब राम की भक्ति करने पर रूबी आसिफ खान को फिर से धमकी मिली है। जान से मारने की धमकी भरा पत्र मिलने की सूचना उसके द्वारा फोन कर पुलिस को दी गई सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची घर के अंदर बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाल गया। इस मामले में पीड़ित मुस्लिम महिला नेत्री के द्वारा उसके घर पर धमकी भरा पत्र डालने के मामले में पुलिस को लिखित शिकायत दी है। पुलिस पूरे मामले पर जांच कर रही है।

घटना को लेकर रूबी आसिफ खान ने कहा कि, मैं यह चाहती हूं इसकी छानबीन करें और जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तारी किया जाए। उन्होंने बताया कि पहले भी उनको कई बार जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। उन्होंने बताया कि, मेरे बच्चे के पेट में गोली लग चुकी है। मेरे ऊपर से भी फायरिंग हुई मैं मरते-मरते बची हूँ। इस तरह की घटना मेरे साथ होती रही है। लेकिन प्रशासन इन मामलों में सख्ती से पेश नहीं आती है। उन्होंने बताया कि पहले मैं भगवान गणेश जी की प्रतिमा की स्थापना कर चुकी हूं। दुर्गा माता को भी रख चुकी हूं उनकी भी पूजा की थी और मैं इसी तरीके से पूजा पाठ करती रहती हूं। मैंने 1 जनवरी से 22 जनवरी तक भगवान श्री राम दरबार की स्थापना की है क्योंकि 500 वर्ष के बाद राम मंदिर बन रहा है। उसमें पूजा चल रही है। खुशी का माहौल है देश में तो मैंने अपने घर पर पूजा रखी है। इसको लेकर इसी तरीके से यह लोग कमेंट बाजी करते हैं। कुछ जिहादी टाइप के मुल्ला है जो मेरे पीछे पड़े हुए हैं। वह मेरे साथ कुछ भी कर सकते हैं। 

वहीं मामले पर सीओ सिटी प्रथम अभय पांडे ने बताया कि थाना रोरावर क्षेत्र का एक प्रकरण संज्ञान में आया है। जिसमें उस क्षेत्र में रहने वाली एक महिला रूबी आसिफ खान जिन्हें धमकी भरा पत्र प्राप्त हुआ है उस संबंध में उनके द्वारा दी गई तहरीर पर अभीयोग पंजीकृत किया जा रहा है तथा सत्यता को जानने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।  सर्विलांस की मदद ली जा रही है। अन्य आवश्यक कार्रवाई शीघ्र ही सुनिश्चित की जाएगी।

Suggested News