आप भी बन सकते हैं हेयर एंड ब्यूटी उद्योग का बादशाह, जावेद हबीब दे रहे हैं सुनहरा मौका

PATNA : बालों के विशेषज्ञ जावेद हबीब मंगलवार को पटना पहुंचे. इस मौके पर उन्होंने लोगों को बालों और सौंदर्य उद्योग से जुडी जानकारी दी. पटना के एक होटल में संवाददाता सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए उन्होंने बताया कि किस तरह यह उद्योग बढती आबादी को प्रभावित कर रहा है. 

लोगों की बदलती जीवन-शैली के साथ सौन्दर्य सेवाओं की मांग भी कई गुणा बढ़ गयी है. इस तरह की प्रवृति छोटे शहरों में भी काफी देखने को मिल रही है. सोशल मीडिया ने भी लोगों पर अच्छा दिखने और अच्छा अनुभव करने का दबाव बना रखा है. यहाँ हर कोई अपने आप को पूरी दुनिया के सामने अच्छा दिखाना चाहता है. 

इन सब की शुरुआत होती है सिर से. इसलिए बाल सौन्दर्य का अभिन्न हिस्सा है. उन्होंने कहा की बिहार के युवा पीढ़ी के शौक को देखते हुए यह राज्य काफी संख्या में सैलून की क्षमता रखता है. सैलून उद्योग पर बाज़ार की मंदी का कोई प्रभाव नहीं पड़ता क्योकि सौन्दर्य सेवाएं मानव निर्भर हैं इसलिए यह व्यापार कभी फीका नहीं पड़ता. जावेद हबीब ने कहा की हमारे व्यापार का ढांचा जुड़ों और चलाओ की तरह है. जिसमें फ्रेंचाइजी स्क्रैप से सफलता की ओर जाता है. उन्होंने कहा की हम बिहार, झारखण्ड और उड़ीसा में ऐसे साथी की तलाश में हैं. 

जो व्यापार के प्रति उत्साहित हैं. इसके लिए हमने अरविन्द गुप्ता और रवि गुप्ता को मास्टर फ्रेंचाइजी के रूप में नियुक्त किया है. इन दोनों से मोबाइल नम्बर 9167440 558 और 98192 91018 पर सम्पर्क कर सकते हैं. जावेद हबीब हेयर एंड ब्यूटी लिमिटेड को पुरे भारत में संचालित हेयर एंड ब्यूटी सैलून के रूप में जाना जाता है. वर्तमान में पुरे भारत में 24 राज्यों में 125 शहरों में 875 से अधिक दुकान संचालित है. इस कंपनी का उद्देश्य अगले तीन साल में 1000 सैलून खोलने का है. 

आज पटना के कंकड़बाग शाखा की प्रियंका किरण को परफॉरमेंस ऑफ़ द इयर अवार्ड से नवाजा किया गया. यह अवार्ड पुरे बिहार, झारखण्ड और उड़ीसा की सभी शाखाओं में उत्कृष्ट कार्यों से लिए दिया जाता है. जावेद हबीब इस इस शाखा का दौरा किया, इस मौके पर उन्होंने शाखा के सभी कर्मियों का हौसला अफजाई किया. जावेद हबीब ने वहाँ पौधारोपण भी किया साथ ही केक भी काटा. इस मौके पर उन्होंने प्रशंसकों के बाल भी काटे.  

Find Us on Facebook

Trending News