छपरा में गुंडा शिक्षक ने स्कूल में किया कोरोना वारियर की ऐसी बेइज्जती देख कर रो पड़ेंगे आप , कहा : 10 -20 कमाने वाली, औकात है कुर्सी पर बैठने की

छपरा में गुंडा शिक्षक ने स्कूल में  किया कोरोना वारियर  की ऐसी बेइज्जती देख कर रो पड़ेंगे आप , कहा : 10 -20 कमाने वाली, औकात है कुर्सी पर बैठने की

CHHAPRA : कोविंद टीकाकरण करने गई समुदाययिक स्वास्थ्य केंद्र के एक एएनएम महिला के साथ बुनियादी विद्यालय मंदरौली के एक प्रभारी प्रधानाध्यापक ने किया दुर्ब्यवहार,शिक्षकों के द्वारा किये गए दुर्ब्यवहार से एएनएम काफी आहत है।बिद्यालय परिसर में बैठकर काफी रो रही थी। घटना गुरुवार की है। सूचना पाकर पहुँच बीडीओ बीईओ को भी शिक्षक ने एक न छोड़ा उन्हें भी सभी के सम्मुख अपशब्द बोलकर किया दुर्व्यवहार दाब से काटने का धमकी दिया। अधिकारियों को गुंडा बदमाश शब्द बोलकर अपमानित किया।

मालूम हो कि प्रखण्ड में कोविंद टीकाकरण का महा अभियान चलाया जा रहा था,जिसको लेकर एएनएम नीकु कुमारी स्थानीय बुनियादी मध्य बिद्यालय मंदरौली में टीकाकरण करने पहुँची, उन्होंने प्रभारी प्रधानाध्यपक कुमार अमरेंद्र से एक पंखा वाला कमरा मांगी, इसी बात पर ये आग बबूला हो गए, महिला एएनएम को खरी खोटी सुना दिया, महिला एएनएम के साथ दुर्व्यवहार कर विद्यालय से बाहर कर दिया। महिला ने रोते बिलखते हुए स्वास्थ्य प्रभारी से शिक्षकों द्वारा दुर्व्यवहार करने की बात कह शिकायत किया। 

इसकी सूचना मिलते ही बीडीओ मंजूल मनोहर मधुप, शिक्षा पदाधिकारी विश्वनाथ प्रसाद मिश्रा, मुखिया प्रतिनिधि सरोज पासवान विद्यालय पहुँचे, जैसे ही शिक्षक से महिला के साथ दुर्व्यवहार कि बात कही शिक्षक ने अधिकारियों के साथ भी दुर्व्यवहार करने लगा। यहां तक कि दाब से काटने मारने पीटने तक का बात कह डाला, उसने कहा की आपलोग हमारे अधिकारी नहीं है जो करना है करते रहिए,शिक्षकों की इस तरह की बात सुन अधिकारी काफी आक्रोशित हुए, विद्यालय से निकलकर चल दिए, आस पास के कुछ लोगों व शिक्षकों का कहना है कि ये शिक्षक हमेशा अधिकारियों के साथ इसी तरह व्यवहार करते रहता है। बाइक के डिक्की में दाब रख कर चलने की बात कह रहे थे। विद्यालय के प्रभारी प्रधानाध्यापक शिवजी राय है,ये प्रखण्ड बीआरसी परिसर में चल रहे चहक प्रशिक्षण में शामिल होने की वजह से कुमार अमरेंद्र प्रभार में थे।

इस मामले में बीडीओ मंजूल मनोहर मधुप ने कहा कि शिक्षक एएनएम व शिक्षा पदाधिकारी के साथ जिस प्रकार से दुर्ब्यवहार व अपमानजनक बात किया गया है। वह दुर्भाग्यपूर्ण है। शिक्षकों के विरुद्ध निशिचित रूप से करवाई होगी। जिला शिक्षा पदाधिकारी से बात हुई है। जांच रिपोर्ट मांगी है। जांच रिपोर्ट के आधार पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की बात कही।

Find Us on Facebook

Trending News