बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीएम के गृह जिला नालंदा में अपराधी हुए बेखौफ, युवक को घर से बुलाकर काटा गला, इलाके में सनसनी

सीएम के गृह जिला नालंदा में अपराधी हुए बेखौफ, युवक को घर से बुलाकर काटा गला, इलाके में सनसनी

NALANDA : सीएम के गृह जिला नालंदा  से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है। यहां अपराधियों ने एक युवक को घर से बाहरबुलाकर उसकी गला रेत कर हत्‍या कर दी।  मामला दीपनगर थाना इलाके के मघड़ा गांव का है। घटना के संबंध में बताया गया है कि सड़क किनारे एक युवक की लाश बरामद हुई। युवक की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या की गई थी। मृतक की पहचान दीपनगर थाना क्षेत्र के मघड़ा गांव निवासी सन्नी के रुप में हुई। 

इधर सन्‍नी के परिजनों का आरोप है कि गांव के ही तीन युवक सन्नी को घर से बुलाकर ले गए थे। उन्हीं युवकों ने सन्नी की गला रेतकर हत्या कर दी और पुलिस जांच को गुमराह करने के लिए बदमाशों ने शव को सड़क पर फेंक कर दुर्घटना का रूप देने का प्रयास किया।इस मामले को लेकर मृतक के परिजनों ने तीन युवकों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है। 

बताया जा रहा है कि मृतक सन्नी का गांव के ही एक शख्‍स की पत्नी से अवैध संबध थे। इसी अवैध संबंध के कारण युवक और उसके सहयोगियों ने इस घटना को अंजाम दिया है।

इस बाबत थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि प्रारंभिक जांच में दुर्घटना का मामला लग रहा था। लेकिन परिजन हत्या का आरोप लगा रहे हैं। मृतक के परिजनों के बयान पर तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पूरे मामले की जांच की जा रही है। 

Suggested News