बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दुष्कर्म तक पहुंचा फेसबुक पर हुआ प्यार, लोगों ने आशिक को किया पुलिस के हवाले

दुष्कर्म तक पहुंचा फेसबुक पर हुआ प्यार, लोगों ने आशिक को किया पुलिस के हवाले

BEGUSARAI : देश-दुनिया में सोशल मीडिया का क्रेज तेजी से बढ़ा है. लेकिन इसकी अच्छाई के साथ साथ इसके दुष्परिणाम भी सामने आ रहे हैं. जिसका ताजा उदाहरण बिहार के बेगूसराय में सामने आया है. जब सोशल मीडिया के माध्यम से हुये एक प्यार की एक कहानी का अंत दुष्कर्म पर जाकर खत्म हुआ. 

यह घटना चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र में सोमवार को उस समय देखने को मिला. जब पुलिस ने बसौना मोड़ के निकट से एक नाबालिग लड़की व उसके दुष्कर्मी प्रेमी को पकड़ कर थाने पर लायी. पुछताछ शुरू होते ही इस फरेब की कहानी सामने आई. मिली जानकारी के अनुसार फेसबुक से इस छलिया प्रेम कहानी की शुरुआत हुई.  फिर फेसबुक की दोस्ती वाट्सएप से होते हुए फोन तक पहुंच गई. 

शातिर प्रेमी सोशल मिडिया पर गलत नाम विकास यादव बनकर किशोरी को अपने प्रेम जाल में फंसाया और शादी का प्रलोभन देकर किशोरी के विश्वास को जीत लिया. इसके बाद छलिया प्रेमी सोमवार को बाइक से पश्चिमी चंपारण से चेरिया बरियारपुर पहुंच गया और किशोरी को चेरिया बरियारपुर के शेखर मार्केट के पास बुला लिया. प्यार में अंधी किशोरी छलिया प्रेमी से मिलने पहुंच गई और बाइक पर बैठ कर उसके साथ चली गई. लेकिन छलिया प्रेमी का इरादा कुछ और ही था. वह किशोरी को महज तीन किलोमीटर आगे सुनसान स्थान पर ले गया. फिर प्यार के इस खेल को दुष्कर्म तक पहुंचा दिया. 

इसी दौरान शाहपुर गांव के कुछ लोगों ने प्रेमी युगल को रंगे हाथों पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. इस सम्बन्ध में पुलिस निरीक्षक विभा कुमारी ने बताया कि मामले को दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया गया है. युवक के द्वारा बताया गया नाम विकास यादव छ्द्म नाम है. युवक के पास से मिले आधार कार्ड एवं ड्राइविंग लाइसेंस के अनुसार गिरफ्तार युवक पश्चिमी चम्पारण जिले के लौरिया थाना क्षेत्र के विसुनपुरवा गांव के मोमिन टोला निवासी मो. सोबराती शाह के पुत्र मो. फिरोज के रुप में की गई है. फिलहाल नाबालिग किशोरी को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया गया है. वहीं गिरफ्तार युवक को जेल भेज दिया गया है. 

बेगूसराय से कृष्णा की रिपोर्ट 

Suggested News