रोहतास में आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए युवक और युवती, परिजनों ने दुष्कर्म का लगाया आरोप, पुलिस ने आरोपी को किया अरेस्ट

रोहतास में आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए युवक और युवती, परिजनों ने दुष्कर्म का लगाया आरोप, पुलिस ने आरोपी को किया अरेस्ट

SASARAM : रोहतास जिले के दावथ थाना क्षेत्र के मलियाबाग में एक निजी मैरिज हॉल के परिसर से एक युवक-युवती को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया। बताया जाता है कि लड़की के परिजनों के निशानदेही पर पुलिस दोनों को पकड़कर थाने लाई। बाद में लड़की के परिजनों के आवेदन पर दावथ थाना में लड़का के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया। साथ ही लड़की को मेडिकल जांच के लिए सासाराम के सदर अस्पताल लाया गया। पुलिस ने पकड़े गए युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पकड़ा गया युवक सूर्यपुरा थाना क्षेत्र के धर्मागतपुर का निवासी है। जबकि लड़की दावथ के ही एक गांव की है। मामला कहीं ना कहीं प्रेम प्रसंग का है। लेकिन परिजनों की शिकायत पर पुलिस कार्रवाई कर रही है।


इसी तरह पटना के मनेर में पुलिस ने एक प्रेमी-प्रेमिका की थाने में शादी करा दी। मिली जानकारी के अनुसार, बिहटा के रहने वाले शख्स को शेरपुर में अपने मौसी के घर के बगल के लड़की से आने जाने के दौरान मोहब्बत हो गया। बताया जाता है कि दोनों के बीच करीब 2 सालों से अफेयर चल रहा था। इसी बीच प्रेमी दुर्गा पूजा के मेले में अपने प्रेमिका के साथ अश्लील हरकत कर रहा था। जिसपर कुछ गांव वालों की नजर पड़ गयी। 

इस घटना की सूचना मिलने पर प्रेमिका के परिजनों ने दोनों को पकड़ कर घर मे बन्द कर दिया। दो दिनों तक युवक के घरवालों को रजामंदी कराकर शादी के लिए लड़की के परिजनों ने कोशिश की, लेकिन कोशिश कामयाब नहीं हुई। तब जाकर शुक्रवार को दोनों को मनेर पुलिस के पास पहुंचाया और अपनी समस्या युवती के घरवालों ने बताई। 

जिसके बाद में थानाध्यक्ष राजीव रंजन ने प्रेमी के घरवालों को बुलाकर दोनों को समझौता कराया। साथ ही बताया कि दोनों ही बालिग हैं और अपनी मर्जी से शादी कर सकते हैं, आप उस में दखलअंदाजी ना करें। अन्यथा कानूनी कार्रवाई की जाएगी। इसके बाद दोनों राजी हुए और थाने के शिव मंदिर में शादी करा दी गयी।

सासाराम से रंजन की रिपोर्ट  

Find Us on Facebook

Trending News