बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तीन सालों तक एक-एक रुपये का सिक्का जमा कर युवक ने खरीदी ड्रीम बाइक, इतने सिक्के देख एजेंसी के कर्मचारी भी हैरान

तीन सालों तक एक-एक रुपये का सिक्का जमा कर युवक ने खरीदी ड्रीम बाइक, इतने सिक्के देख एजेंसी के कर्मचारी भी हैरान

Desk. एक युवक ने अपनी ड्रीम बाइक खरीदने के लिए तीन सालों तक एक-एक रुपये का सिक्का जमा किया। इन सिक्कों को लेकर वह बाइक खरीदने के लिए बाइक एजेंसी गये तो शोरूम के कर्मचारियों को करीब 10 घंटे लग गये। युवक ने पूरी रकम एक रुपये के सिक्कों देकर ही बाइक खरीदी। इसके लिए उन्होंने एक रुपये के सिक्के के 2.6 लाख रुपये कीमत चुकई। तमिलनाडु के सलेम का रहने वाला बताया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार उन्होंने तीन साल पहले एक बाइक खरीदने का सपना देखा था, लेकिन उनके पास इतने पैसे नहीं थे। उस समय बाइक की कीमत 2 लाख रुपये थी। लेकिन, जैसा कहा जाता है कि बूंद बूंद से घड़ा भरता है, वैसे ही बूबाथी नामक युवक भी अपनी गुल्लक को रोजाना 1 रुपये के सिक्कों से भरते रहे और सालों बाद उन्होंने वह बाइक खरीदी जो वह हमेशा से चाहते थे।

उन्होंने अपनी जमा की गई राशि को एक साथ जमा किया और सिक्कों को एक शोरूम में ले गए। युवक को ऐसे सिक्कों के साथ देखकर सभी हैरान हो गए। हालांकि बूबाथी ने आखिरकार अपनी ड्रीम बाइक नई बजाज डोमिनार खरीद ली। बूबाथी बीसीए ग्रेजुएट हैं और चार साल पहले यूट्यूब चैनल शुरू करने से पहले उन्होंने एक निजी कंपनी में कंप्यूटर ऑपरेटर के तौर पर काम किया था। वहीं युवक के इस करनामे के बाद उसकी खूब चर्चा हो रही है।

Suggested News