बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पुलिस की कस्टडी में हुई युवक की मौत, पत्नी को दहेज के लिए प्रताड़ित करने के मामले में किया था सरेंडर

पुलिस की कस्टडी में हुई युवक की मौत, पत्नी को दहेज के लिए प्रताड़ित करने के मामले में किया था सरेंडर

NALANDA : दहेज प्रताड़ना के मामले में पुलिस के सामने सरेंडर करनेवाले युवक की कस्टडी में संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि थाने में जहर खाया था या जहर खाकर थाने में सरेंडर करने पहुंचा था। हाजत में तबीयत बिगड़ने के बाद उसे इलाज के लिए पटना ले जाया गया। लेकिन, उसे बचाया नहीं जा सका। मृतक की पहचान हिलसा थाना क्षेत्र बढ़नपुरा गांव निवासी भोला ठाकुर का 30 वर्षीय पुत्र नीरज कुमार उर्फ तुलसी के रूप में की गई है.

मामला हिलसा थाने से जुड़ा है। बताया जा रहा है कि  दहेज प्रताड़ना के मामले में पुलिस ने नीरज के पिता को गिरफ्तार किया था। जिसके बाद सोमवार को नीरज ने भी सरेंडर कर दिया था। लेकिन हाजत में ही उसकी तबीयत बिगड़ गई। चर्चा है कि उसने जहर खा लिया या पहले से ही जहर खाकर थाना पहुंचा थाय़ तबीयत बिगड़ने पर पुलिस ने उसे इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया. वहां से उसकी नाज़ुक हालात को देखते हुए डॉक्टर ने बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया।

बिहार के नालंदा जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां एक पुलिस हिरासत में युवक ने खुदकुशी कर ली है. जबकि पुलिस का कहना है कि तबीयत खराब था. इलाज के क्रम में पटना में मौत हुई है. मामला हिलसा थाना का है।

 घटना के संबंध में हिलसा थानाध्यक्ष अभिजीत कुमार ने कहा कि तबीयत खराब होने पर युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, इलाज के दौरान मौत हो गई है. पुलिस मामले की जांच कर अग्रतर कार्रवाई में जुट चुकी है. शव को पोस्टमार्टम कराने की प्रक्रिया के लिए बिहार शरीफ़ सदर अस्पताल भेजने की तैयारी चल रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही घटना का कारण स्पष्ट हो पाएगा. फिल्हाल घटना की जानकारी मृतक के परिवार वालों को भी दे दी गई है।

Suggested News