बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बांका में युवक की मौत, परिवार में कोहराम, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

बांका में युवक की मौत, परिवार में कोहराम, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

बांका- जिला के कटोरिया थाना क्षेत्र के दामोदरा पंचायत अंर्तगत बौंसीडीह गांव में मंगलवार रात एक युवक की मौत हो गई।  मृतक जयपुर थाना क्षेत्र के कोल्हासार गांव के दोनिहार गांव के गोलू यादव का 23 वर्षीय पुत्र रंजीत यादव बताया गया है। घटना को लेकर मृतक के परिजनों द्वारा गोली मारकर हत्या करने का आरोप लगाया है। मृतक की मां रेखा देवी ने बताया कि  युवक  चेन्नई के एक पनीर फैक्ट्री में काम करता था। दो महीने पूर्व वह घर आया था।  

मंगलवार रात युवक अपने कमरे में सोया हुआ था। गर्मी की वजह से उसने अपने कमरे की खिडकी खुली रखी थी। जबकि दूसरे कमरे में उसकी मां, दादी व बेटी स्वाति कुमारी सोई हुई थी।  रात के करीब साढ़े 10 बजे बदमाशों ने खिड़की से युवक को गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर बगल कमरे में सोई मां दौड़कर आई तथा हो हल्ला किया।  युवक को ईलाज के लिए रेफरल अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टर द्वारा प्राथमिक उपचार कर उसे देवघर रेफर कर दिया गया। जहां उसे जांच कर मृत घोषित कर दिया गया, साथ ही घटना की सूचना देवघर पुलिस को दी गई। 

सूचना मिलते ही देवघर पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया गया। इधर घटना को लेकर मृतक की मां रेखा देवी द्वारा दोनिहार गांव के मगेश्वर यादव, उसके पुत्र गुना यादव, पलटू यादव, बजरंगी यादव एवं कटोरिया थाना क्षेत्र के कठौन गांव के लाखो यादव को नाजमद बनाया है। बताया है कि नामजद सभी ने पूर्व में रंजीत की हत्या करने की धमकी दी थी। परिजनों ने बताया कि घटना के दो दिन पूर्व मृतक की पत्नी संगीता देवी अपने छोटी बेटी सोनाक्षी को साथ लेकर कटोरिया थाना क्षेत्र के पंजरपट्टा स्थित मायके गई थी। जबकि मृतक का पिता पुणे व छोटा भाई चेन्नई में मजदूरी का काम करता है। 

इधर घटना को लेकर आकांक्षा दीक्षित के नेतृत्व में एफएसएल की टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन की। एसडीपीओ बेलहर राजकिशोर कुमार, इंस्पेक्टर बबलू कुमार, कटोरिया थानाध्यक्ष अरविंद कुमार राय, बेलहर थानाध्यक्ष राजकुमार, चांदन थानाध्यक्ष विष्णुदेव कुमार एवं आनंदपुर ओपी अध्यक्ष विपिन कुमार ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन की।  इ

स संबंध में एसडीपीओ ने बताया कि  पुलिस को घटनास्थल से गोली चलने या कोई अन्य सबूत नहीं मिला है। डॉक्टर द्वारा भी प्रथम दृष्टया गोली नहीं लगने की बात कह रहे हैं। हालांकि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट व एफएसएल टीम की जांच में मामला स्पष्ट हो जाएगा। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

रिपोर्ट-चंद्रशेखर कुमार भगत 


Suggested News